नशा मुक्ति केंद्र में दराट दिखाकर कर्मी से लूटे 80 हजार,  आरोपी गिरफ्तार

परवाणू सेक्टर छह स्थित नशामुक्ति केंद्र में शातिरों ने कर्मचारी को दराट दिखाकर 80 हजार रुपये की राशि की लूट की है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि लूट करने वाले आरोपी इसी नशा मुक्ति केंद्र के पूर्व कर्मी

Jun 8, 2024 - 20:08
 0  32
नशा मुक्ति केंद्र में दराट दिखाकर कर्मी से लूटे 80 हजार,  आरोपी गिरफ्तार

यंगवार्ता न्यूज़ - सोलन    08-06-2024

परवाणू सेक्टर छह स्थित नशामुक्ति केंद्र में शातिरों ने कर्मचारी को दराट दिखाकर 80 हजार रुपये की राशि की लूट की है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि लूट करने वाले आरोपी इसी नशा मुक्ति केंद्र के पूर्व कर्मी हैं, जिन्हें केंद्र से निकाल दिया था। 

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार प्रभपाल सिंह पुत्र सरदार रविंद्र सिंह निवासी पटियाला ने पुलिस को शिकायत दी थी कि सेक्टर छह में वह एक नशा केंद्र चला रहे है।

पांच जून की देर रात केंद्र से एक कर्मी का फोन आया कि नशा मुक्ति केंद्र से बाहर निकाले गए दो कर्मी साहिल और जतिन अपने कुछ साथियों के साथ दीवार फांदकर अंदर घुसे और उन्होंने उपचाराधीन रोगियों को भी भगा दिया। 

वहीं नशा मुक्ति केंद्र के कर्मी को दराट दिखाकर अलमारी में रखी रकम लेकर फरार हो गए हैं। मामले की पुष्टि डीएसपी प्रवण चौहान ने की है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरे की तलाश की जा रही है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow