पीजी की आड़ में चलाया जा रहा था सेक्स रैकेट , नौ विदेशी महिलाओं समेत 26 गिरफ्तार

पंजाब के कपूरथला जिले में फगवाड़ा पुलिस ने देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है। पुलिस कुल 26 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें 13 पुरुष (सभी भारतीय नागरिक) और 13 महिलाओं (नौ विदेशी नागरिक व चार भारतीय नागरिक) शामिल हैं। इनके पास से नौ पासपोर्ट , 29 मोबाइल फोन और कुल 45000 रुपये की नकदी मिली है। फगवाड़ा के थाना सतनामपुरा में सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया

Feb 4, 2024 - 18:07
 0  616
पीजी की आड़ में चलाया जा रहा था सेक्स रैकेट , नौ विदेशी महिलाओं समेत 26 गिरफ्तार
न्यूज़ एजेंसी - चंडीगढ़  04-02-2024
पंजाब के कपूरथला जिले में फगवाड़ा पुलिस ने देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है। पुलिस कुल 26 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें 13 पुरुष (सभी भारतीय नागरिक) और 13 महिलाओं (नौ विदेशी नागरिक व चार भारतीय नागरिक) शामिल हैं। इनके पास से नौ पासपोर्ट , 29 मोबाइल फोन और कुल 45000 रुपये की नकदी मिली है। फगवाड़ा के थाना सतनामपुरा में सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। 
कपूरथला की एसएसपी वत्सला गुप्ता ने बताया कि एसपी फगवाड़ा को गुप्त सूचना मिली थी कि जालंधर-फगवाड़ा हाईवे पर स्थित लॉ गेट के पास बड़े स्तर पर देह व्यापार का रैकेट चलाया जा रहा है। सूचना पुख्ता होने के बाद तुरंत फगवाड़ा पुलिस की टीमों ने दबिश दी। पंजाब पुलिस के 30 से ज्यादा जवानों ने एक छापेमारी की। कपूरथला की एसएसपी वत्सला गुप्ता ने बताया कि हाल ही में यह देखा गया है कि कई विदेशी नागरिक क्षेत्र का दौरा कर रहे थे। 
ये अनैतिक तस्करी और अवैध गतिविधियों में शामिल हो रहे थे। वे सभी इस अवैध व्यवसाय से होने वाली कमाई पर जीवन यापन करते थे। उन्होंने बताया कि वीजा मानदंडों का उल्लंघन करने वाले विदेशियों के खिलाफ विदेशी अधिनियम की धारा-14 के तहत कार्रवाई की जाएगी। इस संबंध में आगे की जांच जारी है। एसएसपी ने बताया कि देह व्यापार का यह रैकेट पीजी की आड़ में चलाया जा रहा था। इसमें विदेशी लड़कियों की अहम भूमिका है। 
पीजी विदेशी नागरिकों को आसानी से मिल जाते थे क्योंकि वह अच्छे पैसे भरते हैं। कुछ तो भारत में बतौर छात्र ही आए थे। मगर यहां पर देह व्यापार शुरू कर दिया। पूछताछ में यह बात सामने आई है कि ज्यादा पैसे कमाने के चक्कर में सभी लड़कियों ने यह रास्ता चुना। प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि गिरफ्तार आरोपियों में कुछ दलाल भी हैं। 
ये ग्राहक लेकर आते थे। लॉ गेट पर आने जाने वाले लोगों को फोटो दिखाकर युवतियों को पसंद करवाते थे। इसके बाद उनसे पैसों की डील करते थे। पैसे तय होने के बाद लड़कियों के पीजी में ग्राहक को भेजा जाता था।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow