बनकला स्कूल में सात दिवसीय एनएसएस शिविर का आरम्भ 

नाहन  राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल बनकला की एनएसएस इकाई का सोमवार से सात दिवसीय विशेष शिविर शुरू हो गया। स्कूल प्रबंधन समिति के प्रधान श्री ऋषि पल शर्मा  ने इसमें बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की

Oct 21, 2024 - 16:48
 0  18
बनकला स्कूल में सात दिवसीय एनएसएस शिविर का आरम्भ 

यंगवार्ता न्यूज़ - नाहन    21-10-2024

नाहन  राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल बनकला की एनएसएस इकाई का सोमवार से सात दिवसीय विशेष शिविर शुरू हो गया। स्कूल प्रबंधन समिति के प्रधान श्री ऋषि पल शर्मा  ने इसमें बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। 

स्वयंसेवकों ने स्वागत गीत  की प्रस्तुति देकर इसकी शुरुआत की। कार्यवाहक प्रधानाचार्य नवनीत वर्मा ने स्वयंसेवकों को जीवन में अनुशासन और सामाजिक समर्पण की भावना विकसित करने की सलाह दी।

विद्यालय प्रबंधन समिति के अध्यक्ष ऋषिपाल शर्मा  ने बच्चों से शिविर के दौरान राष्ट्रीय सेवा योजना की नीति और रीति से काम करने के लिए प्रेरित किया तथा बच्चों को शिविर के दौरान अनुशासन में रहने के लिए कहा क्योंकि जीवन में आगे बढ़ने  के लिए अनुशासन का होना जीवन में बहुत जरूरी है 

कार्यक्रम अधिकारी हरदेव ठाकुर  ने सात दिन तक होने वाली गतिविधियों के बारे में बताया। स्वयंसेवी शिविर के दौरान बनकला स्कूल में सफाई अभियान चलाएंगे इस अवसर प्रवक्ता बिना देवी , अमित शर्मा ,मनीषा रानी शशिकांत , रचना  शर्मा, शालिनी ठाकुर , कुलदीप ठाकुर भी  मौजूद रहे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow