मोदी को मिल रहे जनसमर्थन और अपनी हार से घबराई कांग्रेस हिंसा पर उतर आई : जयराम ठाकुर

नेता प्रतिपक्ष जात्रा ठाकुर ने कहा कि काज़ा में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंची भाजपा की लोक सभा प्रत्याशी कंगना रनौत, विधानसभा उपचुनाव प्रत्याशी रवि ठाकुर और अन्य नेताओं के ऊपर कांग्रेस के द्वारा किए गया हमला अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय है। काज़ा से जारी बयान में जयराम ठाकुर ने कहा कि देश और प्रदेश भर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मिल रहे अपार जनसमर्थन से कांग्रेस हतोत्साहित है

May 20, 2024 - 19:41
 0  42
मोदी को मिल रहे जनसमर्थन और अपनी हार से घबराई कांग्रेस हिंसा पर उतर आई : जयराम ठाकुर

 
यंगवार्ता न्यूज़ - कुल्लू   20-05-2024

नेता प्रतिपक्ष जात्रा ठाकुर ने कहा कि काज़ा में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंची भाजपा की लोक सभा प्रत्याशी कंगना रनौत, विधानसभा उपचुनाव प्रत्याशी रवि ठाकुर और अन्य नेताओं के ऊपर कांग्रेस के द्वारा किए गया हमला अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय है। काज़ा से जारी बयान में जयराम ठाकुर ने कहा कि देश और प्रदेश भर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मिल रहे अपार जनसमर्थन से कांग्रेस हतोत्साहित है और इस तरह के कायराना कृत्य पर उतर आई है। कांग्रेस के लोग यह याद रखें कि प्रदेश के लोग देवभूमि की बेटी के ख़िलाफ़ हुए इस कायराना हमले को कभी माफ़ नहीं करेंगे। 
लोकसभा के चुनाव में कांग्रेस को इस बात का जवाब मिल जाएगा। उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले को भाजपा चुनाव आयोग के सामने रखने के साथ कानूनी पहलुओं पर विचार करेगी और सभी दोषियों पर कठोर कार्रवाई की मांग करेगी। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि जब से भाजपा ने देवभूमि का देश दुनिया में नाम करने वाली हिमाचल की बेटी कंगना रनौत को मंडी से लोकसभा क्षेत्र का प्रत्याशी बनाया है तब से कांग्रेस उनके खिलाफ अमर्यादित प्रचार कर रही है। कभी कांग्रेस की राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा अपशब्दों का प्रयोग किया जाता है। लेकिन देवभूमि की बेटी के लिए कांग्रेस के किसी नेता द्वारा उसका विरोध नहीं किया जाता है। अब जब उनके यह सभी हथकंडे कामयाब नहीं हुए , कंगना को लोगों का अपार समर्थन मिल रहा है तो वह अब इस तरह की हिंसा पर उतर आये हैं। 
कांग्रेस यह याद रखे कि इस तरह से भाजपा के कार्यकर्ताओं के उत्साह को नहीं तोड़ पाएँगे। प्रदेश के लोग कांग्रेस सरकार के डेढ़ साल की नाकामी और देवभूमि की बेटी का अपमान सहन नहीं करेगी। काज़ा में भाजपा की प्रत्याशी के लिए वोट माँगने पहुंचे नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि हर मोर्चे पर फेल सुक्खू सरकार ज्यादा दिन की मेहमान नहीं हैं, प्रदेश के लोगों को अब मौका मिल गया है, एक जून को प्रदेश के लोग कांग्रेस को उनकी सभी कारगुजारियों का करारा जवाब दे देंगे। डेढ़ साल में कांग्रेस की सरकार ने प्रदेश को पीछे ले जाने का काम किया है। सिर्फ ताला बंदी करना ही इस सरकार की प्राथमिकता है। प्रदेश के लोग इस ‘लॉकप्रिय’ सरकार को जवाब देने को तैयार बैठे हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow