श्री साई अस्पताल प्रबंधन व स्टाफ ने डीसी कार्यालय के बाहर  दिया धरना प्रदर्शन 

नाहन के निजी श्री साई अस्पताल प्रबंधन व स्टाफ ने आज डीसी कार्यालय नाहन के बाहर धरना प्रदर्शन करते हुए अपनी मांगों के समर्थन में रोष व्यक्त किया

Jun 11, 2024 - 15:48
 0  31

 हिमकेयर व आयुष्मान कार्ड की निजी अस्पतालों को नहीं हुई पेमेंट

श्री सांई अस्पताल प्रबंधन व स्टाफ ने किया रोष प्रदर्शन

यंगवार्ता न्यूज़ - नाहन    11-06-2024

नाहन के निजी श्री साई अस्पताल प्रबंधन व स्टाफ ने आज डीसी कार्यालय नाहन के बाहर धरना प्रदर्शन करते हुए अपनी मांगों के समर्थन में रोष व्यक्त किया है। निजी अस्पताल प्रबंधन को हिमकेयर व आयुष्मान कार्ड धारकों के इलाज के पश्चात सरकार द्वारा की जाने वाली पेमेंट महीनों से लंबित होने के चलते भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। 

करोड़ रूपया निजी अस्पताल प्रबंधन का सरकार के पास हिमकेयर व आयुष्मान योजना का लंबित पड़ा है जिसके बाद निजी अस्पताल चलाने मुश्किल हुए हैं। 
डीसी कार्यालय नाहन के बाहर प्रदर्शन करने पहुंचे श्री साइ अस्पताल नाहन के स्टाफ सदस्यों ने मीडिया से रूबरू होते हुए बताया कि उनके यहां हिमकेयर व आयुष्मान कार्ड के तहत सैकड़ो रोगियों ने मुफ्त इलाज की सुविधा प्राप्त की। 

लेकिन सरकार द्वारा इस योजना के तहत निजी अस्पतालों को की जाने वाली पेमेंट महीनों से लंबित पड़ी है। करोड़ों रुपया निजी अस्पतालों का सरकार के पास लंबित है जिसके चलते उन्हें अपने वेतन के लाले पड़े हैं अस्पताल में अन्य कामकाज प्रभावित हो रहा है और सरकार है कि संबंधित धनराशि देने को लेकर मूक दर्शक बनी बैठी है। 

उन्होंने बताया कि अपनी समस्या को लेकर वह शांति पूर्ण तरीके से यहां धरने पर बैठे हैं और रोष जाहिर कर रहे हैं जब तक उनकी समस्या का समाधान नहीं होगा वह ऐसे ही प्रदर्शन करेंगे।
 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow