सेल्फी लेते ब्यास में बही ननद-भाभी, एक का शव बरामद, दूसरे की तलाश जारी

पर्यटन नगरी मनाली में एक बार फिर ब्यास नदी में फोटो खींचते समय दो महिला पर्यटक बह गई। दोनों ननद और भाभी बताई जा रही है। एक का शव बरामद हुआ है, जबकि दूसरी का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने देर शाम तक सर्च आपरेशन जारी रहा

Jun 4, 2024 - 13:38
 0  31
सेल्फी लेते ब्यास में बही ननद-भाभी, एक का शव बरामद, दूसरे की तलाश जारी

यंगवार्ता न्यूज़ - मनाली    04-06-2024

पर्यटन नगरी मनाली में एक बार फिर ब्यास नदी में फोटो खींचते समय दो महिला पर्यटक बह गई। दोनों ननद और भाभी बताई जा रही है। एक का शव बरामद हुआ है, जबकि दूसरी का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने देर शाम तक सर्च आपरेशन जारी रहा। जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जिला बागपत गांव वुढेडा का एक परिवार मनाली घूमने आया था। 

पूरा परिवार मनाली के वशिष्ठ चौक के पास ब्यास नदी किनारे घूमने निकला। इस दौरान परिवार की दो सदस्य फोटोग्राफी कर रही थी कि अचानक एक साथ सेल्फी लेते हुए नदी में गिर गई।  

पुलिस मौके पर पहुंची और तलाश शुरू कर दी। एक का शव माउंटेरनिंग इंस्टीट्यूट के समीप नदी में पत्थर के बीच फंसा मिला, दूसरी का पता नहीं चल पाया है। मंगलवार को भी पुलिस नदी में बही महिला पर्यटक की तलाशी के लिए सर्च आपरेशन करेगी।

घटना की पुष्टि करते हुए डीएसपी मनाली केड़ी शर्मा ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम कुल्लू से थाना पर सूचना प्राप्त हुई कि 112 हेल्पलाइन के माध्यम से सतीश कपूर ने सूचना दी कि वशिष्ठ के समीप ब्यास नदी में दो महिलाएं बह गई। पुलिस टीम लेकर वह मौके के लिए रवाना हुए और मौके पर पाया गया कि श्री पाल सिंह पुत्र तिलक राम निवासी गांव वुढेडा जिला बागपत उत्तर प्रदेश अपने परिवार के सदस्यों , अभिषेक, ज्योति, काजल, आंचल, विवेक, मीनू व दो साल के बच्चा सहित मनाली घूमने आए थे। 

नदी में सेल्फी लेते वक्त 17 वर्षीय आंचल पुत्री श्रीपाल व 24 वर्षीय मीनू पत्नी अभिषेक फिसल कर ब्यास नदी में गिर गई। डीएसपी ने बताया कि एक का शव मिला है, जिसे कड़ी मशक्त के साथ राफ्टिंग के माध्यम से ब्यास नदी से निकाल दिया है और शवगृह मनाली में रखा है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow