ऑनलाइन एप्प के माध्यम से पांवटा क्षेत्र के सैकड़ों लोगों के साथ हुई लाखों की ठगी , पीड़ितों ने एसपी को दी शिकायत 

जिला सिरमौर के पांवटा साहिब क्षेत्र से संबंधित कुछ लोगों के साथ ऑनलाइन एप के माध्यम से ठग्गी का मामला सामने आया है। संबधित प्रभावित लोगों ने आज नाहन पहुंच कर एसपी रमन कुमार मीणा को एक शिकायत सौंपते हुए आरोपियों को जल्द दबोचने की गुहार लगाई है

Jul 27, 2024 - 19:04
Jul 27, 2024 - 19:43
 0  43
ऑनलाइन एप्प के माध्यम से पांवटा क्षेत्र के सैकड़ों लोगों के साथ हुई लाखों की ठगी , पीड़ितों ने एसपी को दी शिकायत 

यंगवार्ता न्यूज़ -  नाहन  27-07-2024
जिला सिरमौर के पांवटा साहिब क्षेत्र से संबंधित कुछ लोगों के साथ ऑनलाइन एप के माध्यम से ठग्गी का मामला सामने आया है। संबधित प्रभावित लोगों ने आज नाहन पहुंच कर एसपी रमन कुमार मीणा को एक शिकायत सौंपते हुए आरोपियों को जल्द दबोचने की गुहार लगाई है। 
बताया जा रहा है इस ठगी का सैकड़ों की संख्या में लोग शिकार हुए हैं और करोड़ों रुपए एक ऐप के माध्यम से ठगे गए हैं। मीडिया से रूबरू हुए एसपी से मिलने पहुंचे प्रभावित लोगों ने बताया कि वह फेसबुक पर एक पार्ट टाइम जॉब को सर्च कर रहे थे कि उन्हें एक ऐप के माध्यम से पैसे दो गुणा करने का झांसा दिया गया और एक व्यक्ति को तीन अन्य लोगों को जोड़ने के लिए कहा गया था। 
इसी तरह उन्होंने चैन बनाई और आगे से आगे लोगों को जोड़ना शुरू किया। उन्होंने बताया कि सभी लोगों ने एप के माध्यम से पैसा इन्वेस्ट किया। लेकिन धीरे-धीरे करते एप के माध्यम से सैकड़ों की संख्या में लोगों का लाखों रुपया ठग लिया गया। उन्होंने बताया कि एप के माध्यम से ठगे गए लोगों का करोड़ों रुपया बनता है। आज एसपी रमन कुमार मीणा को शिकायत सौंपी गई है जिसमें जल्द आरोपियों को दबोचने की गुहार लगाई गई है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow