फुटबॉल एसोसिएशन सचिव के समर्थन में उत्तरी सिरमौर फुटबॉल एसोसिएशन

महिला फुटबॉल खिलाड़ियों के आरोपो के बाद गोवा पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए हिमाचल प्रदेश फुटबॉल एसोसिएशन के सचिव दीपक शर्मा के समर्थन में अब सिरमौर जिला फुटबॉल एसोसिएशन सामने आई

Apr 1, 2024 - 13:47
Apr 1, 2024 - 14:00
 0  39
फुटबॉल एसोसिएशन सचिव के समर्थन में उत्तरी सिरमौर फुटबॉल एसोसिएशन

यंगवार्ता न्यूज़ - नाहन     01-04-2024

महिला फुटबॉल खिलाड़ियों के आरोपो के बाद गोवा पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए हिमाचल प्रदेश फुटबॉल एसोसिएशन के सचिव दीपक शर्मा के समर्थन में अब सिरमौर जिला फुटबॉल एसोसिएशन सामने आई हैं नाहन में फुटबॉल एसोसिएशन के जिला महासचिव राकेश पाहवा आज पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। 

इस दौरान बड़ी संख्या में फुटबॉल खिलाड़ी भी मौजूद रहे। फुटबॉल एसोसिएशन का कहना है कि दीपक शर्मा पर लगाए जा रहे हैं सभी आप भी बेबुनियाद है और जब तक कोई जांच रिपोर्ट सामने नहीं आती है तब तक उनके खिलाफ कुछ भी कहना और निलंबन की मांग करना जल्दबाजी है। 

उन्होंने यह भी कहा कि नाहन में  पत्रकार वार्ता कर कुछ लोगों द्वारा जो आरोप दीपक शर्मा पर लगाए गए थे वह पूरी तरह गलत है साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि आरोप लगाने वाले लोग सिरमौर फुटबॉल एसोसिएशन का हिस्सा नहीं है।

उन्होंने कहा कि दीपक शर्मा  कई सालो से फुटबॉल खेल  को लेकर समर्पित रहे है और कई नए खिलाड़ी हिमाचल प्रदेश के अलग-अलग जिलों को दिए हैं और उनका हमेशा फुटबॉल के प्रति समर्पण रहा है।गौर हो कि दीपक शर्मा मौजूदा में सिरमौर जिला फुटबॉल एसोसिएशन के अध्यक्ष ,हिमाचल प्रदेश फुटबॉल एसोसिएशन के महासचिव और  AIFF के सदस्य है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow