गहरी खाई में गिरी ऑटो कार छह लोगों की मौत , डूंग नामक स्थान पर हुआ हादसा 

हिमाचल प्रदेश की सीमा के साथ लगते हैं उत्तराखंड के डूंग नामक स्थान पर एक ऑटो कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई , जबकि एक व्यक्ति घायल बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक शिमला जिला के जुब्बल के पद्रानु के रहने वाले यह लोग चालदा महाराज के दर्शन के लिए उत्तराखंड जा रहे थे कि इसी दौरान ढूंढ नामक स्थान के पास कर अनियंत्रित होकर 800 मीटर गहरी खाई में गिर गई

Feb 28, 2024 - 19:57
 0  55
गहरी खाई में गिरी ऑटो कार छह लोगों की मौत , डूंग नामक स्थान पर हुआ हादसा 
यंगवार्ता न्यूज़ - देहरादून  28-02-2024
हिमाचल प्रदेश की सीमा के साथ लगते हैं उत्तराखंड के डूंग नामक स्थान पर एक ऑटो कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई , जबकि एक व्यक्ति घायल बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक शिमला जिला के जुब्बल के पद्रानु के रहने वाले यह लोग चालदा महाराज के दर्शन के लिए उत्तराखंड जा रहे थे कि इसी दौरान ढूंढ नामक स्थान के पास कर अनियंत्रित होकर 800 मीटर गहरी खाई में गिर गई। 
जिसमें छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया। बताते हैं कि ऑटो कार यूके 07 डीयू 4719 त्यूनी से अटाल की ओर जाते हुए गहरी खाई में गिर गई। गाड़ी में 7 लोग सवार थे। हादसे की सूचना मिलते ही एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन आरंभ किया। बताते हैं कि जब तक एसडीआरएफ की टीम पहुंची तब तक छह लोगों की मौत हो चुकी थी। एसडीआरएफ ने गहरी खाई में उतर कर शवों को पुलिस के हवाले किया। 
इस हादसे में 35 वर्षीय जीत बहादुर पुत्र सुख बहादुर सिंह जो शिमला जिला के जुब्बल के पंद्राणु का रहने वाला है गंभीर रूप से जख्मी हुआ है। हादसे में 35 वर्षीय संजू , 35 वर्षीय सूरज , 25 वर्षीय शीतल पत्नी सूरज , 21 वर्षीय संजना पुत्री सविता देवी , 10 वर्षीय दिव्यांश पुत्र जीत बहादुर और 5 वर्षीय यश पुत्र सूरज की मौके पर ही मौत हुई है। यह सभी लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। पुलिस के मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow