ताजा बर्फबारी को देखते हुए दो दिनों तक बंद रहेंगे शैक्षणिक संस्थान

जनजातीय जिले लाहौल-स्पीति में दो दिनों से हो रही ताजा बर्फबारी को देखते हुए जिले में शैक्षणिक संस्थान दो दिनों तक बंद रहेंगे। उपायुक्त लाहौल-स्पीति राहुल कुमार ने आदेश जारी करते हुए बताया कि जिले में हो रही भारी बर्फबारी को आशंका को देखते हुए उपमंडल केलांग तथा उदयपुर के सभी शैक्षणिक संस्थानों को 20 और 21 फरवरी को बंद रखने का निर्णय लिया गया

Feb 19, 2024 - 17:33
 0  188
ताजा बर्फबारी को देखते हुए दो दिनों तक बंद रहेंगे शैक्षणिक संस्थान
 
यंगवार्ता न्यूज़ -  केलांग  19-02-2024

जनजातीय जिले लाहौल-स्पीति में दो दिनों से हो रही ताजा बर्फबारी को देखते हुए जिले में शैक्षणिक संस्थान दो दिनों तक बंद रहेंगे। उपायुक्त लाहौल-स्पीति राहुल कुमार ने आदेश जारी करते हुए बताया कि जिले में हो रही भारी बर्फबारी को आशंका को देखते हुए उपमंडल केलांग तथा उदयपुर के सभी शैक्षणिक संस्थानों को 20 और 21 फरवरी को बंद रखने का निर्णय लिया गया है। 
 
उपायुक्त ने बताया कि कई इलाकों में हिमखंड खिसकने का खतरा बना हुआ है। लिहाजा, जिला प्रशासन ने निर्णय लिया है। कहा कि लाहौल घाटी में अभी तक एक से दो फुट तक बर्फ गिर चुकी है और बर्फबारी लगातार जारी है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि अनावश्यक यात्रा न करें। 
 
घाटी में बिजली, पानी और यातायात व्यवस्था को सुचारू रखने के संबंधित विभागों को दिशा-निर्देश जारी किए गए हैं। साथ ही सीमा सड़क संगठन के मेजर रवि शंकर ने बताया कि स्तींगरी से तांदी जीरो प्वाइंट तक सड़क बहाल कर दी है। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow