प्रवासी ने दराट से काट डाली घर में सो रही नाबालिग, आरोपी पुलिस गिरफ्त में 

पुलिस थाना डमटाल के तहत पंचायत भदरोया में राजस्थान के एक प्रवासी (40) ने पड़ोस में रहने वाली एक नाबालिग लडक़ी (13) को उसके घर में घुसकर दराट से काटकर मौत के घाट उतार दिया

Jun 10, 2024 - 12:50
 0  39
प्रवासी ने दराट से काट डाली घर में सो रही नाबालिग, आरोपी पुलिस गिरफ्त में 

यंगवार्ता न्यूज़ - ऊना     10-06-2024

पुलिस थाना डमटाल के तहत पंचायत भदरोया में राजस्थान के एक प्रवासी (40) ने पड़ोस में रहने वाली एक नाबालिग लडक़ी (13) को उसके घर में घुसकर दराट से काटकर मौत के घाट उतार दिया। वारदात के समय राजस्थान की ही रहने वाली यह लडक़ी अपने घर में सो रही थी। 

जानकारी स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस थाना डमटाल में दी गई, जिस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए थाना डमटाल की टीम घटनास्थल पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल नूरपुर को भेज दिया।

पुलिस ने इस दौरान घटनास्थल से साक्ष्य भी जुटाए हैं। डीएसपी नूरपुर विशाल वर्मा ने बताया कि राजस्थान के रहने वाले व्यक्ति ने एक नाबालिग लडक़ी की हत्या कर दी है। पुलिस द्वारा आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार करके थाना डमटाल लाया गया है और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर आगमी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। पुलिस द्वारा मामले की जांच करने के बाद ही हत्या के कारणों का पता चलेगा।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow