टेढ़ी उंगली से घी निकालने वाले यह जान लें कि यहां लोग भी कम टेढ़े नहीं हैं , जयराम ठाकुर ने विक्रमादित्य पर साधा निशाना

पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने बल्ह के कंसा चौक और दरंग के तरयांबली में आयोजित भाजपा पन्ना प्रमुख सम्मेलन में कांग्रेस पर जमकर बरसे। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह के बयान पर पटलवार करते हुए कहा कि टेढ़ी उंगली से घी निकालने वाले यह जान लें कि यहां पर लोग भी कम टेढ़े नहीं हैं।  जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश की जनता से कांग्रेस की सरकार को पांच वर्षों के लिए मौका दिया था

Apr 30, 2024 - 19:45
Apr 30, 2024 - 20:02
 0  22
टेढ़ी उंगली से घी निकालने वाले यह जान लें कि यहां लोग भी कम टेढ़े नहीं हैं , जयराम ठाकुर ने विक्रमादित्य पर साधा निशाना
यंगवार्ता न्यूज़ - मंडी  30-04-2024
पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने बल्ह के कंसा चौक और दरंग के तरयांबली में आयोजित भाजपा पन्ना प्रमुख सम्मेलन में कांग्रेस पर जमकर बरसे। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह के बयान पर पटलवार करते हुए कहा कि टेढ़ी उंगली से घी निकालने वाले यह जान लें कि यहां पर लोग भी कम टेढ़े नहीं हैं।  जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश की जनता से कांग्रेस की सरकार को पांच वर्षों के लिए मौका दिया था , लेकिन कांग्रेसियों से खुद ही अपनी सरकार नहीं संभाली जा रही। राज्यसभा की सीट भाजपा ने जीत ली और 6 विधायकों ने कांग्रेस की सरकार को अलविदा कह दिया। प्रदेश में अब कांग्रेस की सरकार है नहीं और इसी बात की पीढ़ा विक्रमादित्य सिंह को सताए जा रही है। सरकार के जाने में भाजपा का कोई रोल नहीं है।

सरकार अपनी गलतियों और नाकामियों के कारण गिरने जा रही है। इससे पूर्व पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित करते हुए जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं ने मंडी को जिस तरह से संबोधित किया उसके बाद भी प्रदेश के मुखिया चुप रहे। आज दिन तक उन्होंने एक महिला के हुए अपमान को लेकर एक शब्द तक नहीं कहा। जयराम ठाकुर ने कहा कि मंडी जिला को जिस तरह से अपमानित करने का प्रयास किया जा रहा है उसका बदला अब मंडी की जनता लेगी। मंडी फिर से अपने मान-सम्मान और स्वाभिमान के लिए उठ खड़ी होगी। इस बार कार्यकर्ता मिलकर ज़ोर लगाएं क्योंकि हमारा लक्ष्य तीसरी बार मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है। कांग्रेस के लोग कह रहे हैं कि ये पन्नालाल सम्मेलन करने से कुछ नहीं होगा , लेकिन मैं कहता हूं कि यही कार्यकर्ता आपका समीकरण बिगाड़ने वाले हैं। कांग्रेस प्रत्याशी ने गाली गलौज करके मंडी के स्वाभिमान को ललकारा है और मंडी की भावनाओं को आहत करने का खामियाजा इनको जरूर मिलेगा।


मैं कांग्रेस प्रत्याशी से पूछना चाहता हूं जब बल्ह एयरपोर्ट के लिए हमने एक हज़ार करोड़ का बजट रखा था उसे आपके मुख्यमंत्री कहीं और ले गए आप चुप क्यों रहे। शिव धाम का 200 करोड़ भी अपने जिला में ले गए तब भी आप कैबिनेट बैठक में चुप रहे। विभिन्न विभागों में पड़ा डेढ़ सौ करोड़ इन्होंने वापस मांगा तो आप और आपकी सांसद माता चुप क्यों रहे। पहली  कैबिनेट मीटिंग में जब एक हजार हमारे खोले संस्थान आपकी सरकार ने बंद किए तो आप क्यों खामोश रहे। इसका जवाब आपको देना ही पड़ेगा। जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस ने महिलाओं को 1500 के नाम पर ठगने का प्रयास किया। आज 15 महीने बीत जाने के बाद भी महिलाओं को यह राशि देना शुरू नहीं हो सका है और न ही कांग्रेस की नीयत है 1500 रुपए देने की। कांग्रेस ने विधानसभा चुनावों के दौरान झूठे फार्म भरवाए थे और आज जनता उस झूठ को भली भांति जान चुकी है।

इस बार जनता कांग्रेस के बहकावे में नहीं आने वाली। आपदा में केंद्र से 1800 करोड़ मिले और उसी पैसे को ये प्रभावितों में बांट रहे हैं लेकिन मुख्यमंत्री ने अपनी सरकार का एक पैसा भी राहत में नहीं लगाया और झूठ पर झूठ बोले जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये  हमारा सौभाग्य है कि हम अपनी आंखों से हमारे आदर्श भगवान राम का मंदिर अयोध्या में बनते देखा और आज हमसे नेतृत्व चुनने में भूल हुई तो कभी हमें माफी नहीं मिलेगी। अब तो देशभर में माहौल देख कांग्रेसी भी बोल रहे हैं आयेंगे तो मोदी ही। फिर हम ऐसी भूल कैसे करेंगे। इस मौके पर उनके साथ स्थानीय विधायक इंद्र सिंह गांधी, नाचन के विधायक विनोद कुमार, भाजपा जिलाध्यक्ष निहाल चंद शर्मा, जिला परिषद अध्यक्ष पाल वर्मा भी उपस्थित रहे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow