अरे भाई , पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी हैं तो हम पहना देंगे , ऐसा क्यों बोली भाजपा प्रत्याशी कंगना

भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत ने कांग्रेस नेताओं को उनके पाकिस्तान समर्थित बयान के लिए जमकर हमला बोला। कंगना ने कहा कि वे कहते हैं कि पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी हैं। अरे भाई, नहीं पहनी हैं तो हम पहना देंगे। पाकिस्तान को आटा चाहिए, बिजली चाहिए, हमें क्या पता उनके पास चूड़ियां भी नहीं हैं। देश कांग्रेस नेतृत्व वाली अस्थिर व कमजोर सरकार नहीं चाहता, देश का प्रधानमंत्री डरपोक नहीं चाहिए

May 16, 2024 - 19:22
May 16, 2024 - 19:36
 0  32
अरे भाई , पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी हैं तो हम पहना देंगे , ऐसा क्यों बोली भाजपा प्रत्याशी कंगना
यंगवार्ता न्यूज़ - कुल्लू  16-05-2024
भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत ने कांग्रेस नेताओं को उनके पाकिस्तान समर्थित बयान के लिए जमकर हमला बोला। कंगना ने कहा कि वे कहते हैं कि पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी हैं। अरे भाई, नहीं पहनी हैं तो हम पहना देंगे। पाकिस्तान को आटा चाहिए, बिजली चाहिए, हमें क्या पता उनके पास चूड़ियां भी नहीं हैं। देश कांग्रेस नेतृत्व वाली अस्थिर व कमजोर सरकार नहीं चाहता, देश का प्रधानमंत्री डरपोक नहीं चाहिए। 
ये लोग इतने डरे हैं कि इन्हें सपने में भी पाकिस्तान का परमाणु बम दिखाई देता है। जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला ने गत सोमवार को कहा था कि पाकिस्तान के पास भी एटम बम है और उसने चूड़ियां नहीं पहन रखी हैं। कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर का भी एक वीडियो प्रसारित हुआ था, जिसमें वह कहते दिख रहे हैं कि आतंकवाद को खत्म करने के लिए चर्चा बहुत जरूरी है। 
वर्ना पाकिस्तान संचेगा कि भारत अहंकार के साथ हमें दुनिया में छोटा दिखा रहा है। ऐसे में पाकिस्तान में कोई भी पागल इन बम का इस्तेमाल कर सकता है। उन्होंने कहा कि आरक्षण की लूट नहीं होने देंगे पीएम मोदी। कंगना ने कहा, कांग्रेस पार्टी के नेता दलित, महादलित , आदिवासी के आरक्षण को उनसे लेकर मुसलमानों को देना चाहते हैं। यह देश ऐसे हरकत नहीं चलने देगा। 
पीएम मोदी जान की बाजी लगा देंगे , ना संविधान में हाथ लगाने देंगे ना आरक्षण छीनने देंगे। भाजपा धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा कि आपका एक-एक वोट केंद्र में पीएम नरेंद्र मोदी की मजबूत सरकार बनाएगा। कांग्रेस का किसी ने गलती से भी बटन दबा दिया तो उसका वोट बेकार जाना तय है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow