पीएम श्री केन्द्रीय विद्यालय हमीरपुर में शिक्षक दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में रमन सदन रहा विजेता

पी.एम. श्री केन्द्रीय विद्यालय हमीरपुर में भारत के भूतपूर्व राष्ट्रपति डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जन्मदिवस के अवसर पर शिक्षक दिवस बड़ी धूमधाम से मनाया गया। सर्वप्रथम प्राचार्य सुनील चौहान द्वारा दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। विद्यालय की वरिष्ठ कक्षा बारहवीं के विद्यार्थियों ने शिक्षकों के साथ छात्र - अध्यापकों की भूमिका का निर्वहन किया

Sep 5, 2024 - 19:39
Sep 5, 2024 - 20:01
 0  11
पीएम श्री केन्द्रीय विद्यालय हमीरपुर में शिक्षक दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में रमन सदन रहा विजेता
यंगवार्ता न्यूज़ - हमीरपुर  05-09-2024
पी.एम. श्री केन्द्रीय विद्यालय हमीरपुर में भारत के भूतपूर्व राष्ट्रपति डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जन्मदिवस के अवसर पर शिक्षक दिवस बड़ी धूमधाम से मनाया गया। सर्वप्रथम प्राचार्य सुनील चौहान द्वारा दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। विद्यालय की वरिष्ठ कक्षा बारहवीं के विद्यार्थियों ने शिक्षकों के साथ छात्र - अध्यापकों की भूमिका का निर्वहन किया। 
विद्यालय में शिक्षक दिवस के अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसके अंतर्गत अंतर्सदनीय समूह लोक नृत्य प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता का आयोजन प्राथमिक एवं माध्यमिक अनुभाग के सदनों के मध्य हुआ। प्राथमिक अनुभाग में रमन सदन ने प्रथम स्थान , टैगोर सदन ने द्वितीय स्थान और अंबेडकर सदन ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। 
वहीं माध्यमिक अनुभाग में रमन सदन ने प्रथम स्थान , टैगोर सदन ने द्वितीय स्थान एवं अंबेडकर सदन में तृतीय स्थान प्राप्त किया। इस अवसर पर प्राचार्य ने भूतपूर्व राष्ट्रपति सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जीवन पर प्रकाश डालते हुए शिक्षकों को शुभकामनाएं दी एवं विजेता सदनों को बधाई दी। उन्होंने बताया कि जीवन में आगे बढ़ने के लिए सही मार्गदर्शन एवं प्रोत्साहन के लिए गुरु एवं शिक्षक की महत्वपूर्ण भूमिका होती है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow