107.93 ग्राम चिट्टा साथ  शिमला पुलिस के स्पेशल सेल ने दबोचे चार तस्कर

मंगलवार को शिमला पुलिस के स्पेशल सेल ने 107.93 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। पुलिस को मिली गोपनीय सूचना के बाद यह कार्रवाई की गई। पुलिस को जानकारी मिली थी कि दिल्ली से बस में चिट्टा सप्लाई किया जा रहा है। इसके बाद पुलिस ने जब बस की चेकिंग की , तो नारकंडा में स्थानीय युवकों बलवीर, विपिन, गणेश और रमन से चिट्टा बरामद किया गया। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया

Nov 1, 2023 - 18:42
 0  24
107.93 ग्राम चिट्टा साथ  शिमला पुलिस के स्पेशल सेल ने दबोचे चार तस्कर
 
यंगवार्ता न्यूज़ - शिमला  01-11-2023
मंगलवार को शिमला पुलिस के स्पेशल सेल ने 107.93 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। पुलिस को मिली गोपनीय सूचना के बाद यह कार्रवाई की गई। पुलिस को जानकारी मिली थी कि दिल्ली से बस में चिट्टा सप्लाई किया जा रहा है। इसके बाद पुलिस ने जब बस की चेकिंग की , तो नारकंडा में स्थानीय युवकों बलवीर, विपिन, गणेश और रमन से चिट्टा बरामद किया गया। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 
इन आरोपियों से पूछताछ कर मुख्य आरोपी तक पहुंचाने की कोशिश की जाएगी। दरअसल, पुलिस ड्रग पेडलर को गिरफ्त में लेने की कोशिश में है। शिमला पुलिस अधीक्षक संजीव गांधी ने बताया कि पुलिस लगातार चिट्टा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। उन्होंने कहा कि नशे को खत्म करना शिमला पुलिस की प्राथमिकताओं में शामिल है। उन्होंने कहा कि बीते 10 महीना में पुलिस ने करीब 610 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 
अन्य सालों के मुकाबले यह 140 फीसदी ज्यादा गिरफ्तारी है। उन्होंने कहा की गिरफ्तारी बढ़ने का मतलब यह नहीं की चिट्टा तस्करी के मामले बढ़े हैं, बल्कि इसका मतलब यह है कि पुलिस ने कार्रवाई को तेज किया है।  उन्होंने कहा कि शिमला पुलिस अब तक 134 सप्लायर को भी गिरफ्तार कर चुकी है। उन्होंने कहा कि पुलिस किया कोशिश है कि जल्द से जल्द चिट्टा तस्करों की कमर तोड़कर इस बुराई को समाज से खत्म किया जाए। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow