परिवार सहित बाल आश्रम पहुंचे डीसी , बच्चों संग मनाई दिवाली 

उपायुक्त हेमराज बैरवा और उनकी धर्मपत्नी ज्योति बैरवा ने रविवार को सुजानपुर के बाल आश्रम के बच्चों के साथ दिवाली मनाई। इस अवसर पर उन्होंने बच्चों को मिठाइयां, पटाखे और अन्य उपहार देकर दिवाली की खुशियां मनाई

Nov 12, 2023 - 19:14
 0  14
परिवार सहित बाल आश्रम पहुंचे डीसी , बच्चों संग मनाई दिवाली 

यंगवार्ता न्यूज़ -  हमीरपुर  12-11-2023
उपायुक्त हेमराज बैरवा और उनकी धर्मपत्नी ज्योति बैरवा ने रविवार को सुजानपुर के बाल आश्रम के बच्चों के साथ दिवाली मनाई। इस अवसर पर उन्होंने बच्चों को मिठाइयां, पटाखे और अन्य उपहार देकर दिवाली की खुशियां मनाई। हेमराज बैरवा और ज्योति बैरवा ने बच्चों के साथ काफी समय बिताकर दीपों के पर्व की खुशियां साझा कीं। 
उपायुक्त ने बाल आश्रम के प्रभारी और जिला बाल संरक्षण अधिकारी से बच्चों को मुख्यमंत्री सुख आश्रय योजना के तहत उपलब्ध करवाई जा रही विभिन्न सुविधाओं और त्योहारी भत्ते (फेस्टिवल अलाउंस) के संबंध में विस्तृत जानकारी ली। उन्होंने बच्चों की शिक्षा, करियर काउंसलिंग और अन्य सुविधाओं के बारे में भी अधिकारियों को दिशा-निर्देश जारी किए। 
इससे पहले बाल आश्रम परिसर में पहुंचने पर बच्चों ने रंगोली सजाकर उपायुक्त और उनकी धर्मपत्नी का स्वागत किया। इस अवसर पर जिला बाल संरक्षण अधिकारी तिलक राज आचार्य, आश्रम के प्रभारी और अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow