सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग कर उप चुनाव को हाईजेक करना चाहते है सीएम सुक्खू : डा. बिंदल 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. राजीव बिंदल ने कहा कि प्रदेश में हो रहे तीन उपचुनावों को जीतने के लिए वर्तमान सुखविंद्र सिंह सुक्खू सरकार ने पूरी सरकार को दाव पर लगा दिया है। हिमाचल प्रदेश की पूरी सरकार जगह-जगह बैठकर दादागिरी के साथ-साथ पैसे बांटने का काम , शराब बांटने का काम ये पूरी तरह से सरकारी मशीनरी कर रही है। नाम कांग्रेस का है, काम सरकारी मशीनरी कर रही है

Jul 9, 2024 - 20:12
 0  14
सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग कर उप चुनाव को हाईजेक करना चाहते है सीएम सुक्खू : डा. बिंदल 
यंगवार्ता न्यूज़ - शिमला  09-07-2024
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. राजीव बिंदल ने कहा कि प्रदेश में हो रहे तीन उपचुनावों को जीतने के लिए वर्तमान सुखविंद्र सिंह सुक्खू सरकार ने पूरी सरकार को दाव पर लगा दिया है। हिमाचल प्रदेश की पूरी सरकार जगह-जगह बैठकर दादागिरी के साथ-साथ पैसे बांटने का काम , शराब बांटने का काम ये पूरी तरह से सरकारी मशीनरी कर रही है। नाम कांग्रेस का है, काम सरकारी मशीनरी कर रही है। 
डाॅ0 बिंदल ने कहा कि देहरा की घटना जहां भाजपा उम्मीदवार होशियार सिंह के पीछे अनजान व्यक्ति लगातार असला लेकर चल रहे हैं जिससे हमारे उम्मीदवार की जान को खतरा है और पता नहीं किस समय किस प्रकार की वारदात कर बैठेंगे लेकिन मुख्यमंत्री को इस सब से कुछ लेना-देना नहीं है उनको तो चाहे धक्के से हो, जोर जबरदस्ती से हो, पैसे से हो , धनबल से हो , जैसे भी हो यह चुनाव जीतना है। उसके लिए चाहे भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार की जान पर बन आए। इस प्रकार से ये सत्ता का सम्पूर्ण दुरुपयोग करके चुनाव को हाईजैक करने का प्रयास कर रहे हैं। 
डाॅ0 बिंदल ने देहरा , नालागढ़ व हमीरपुर के मतदाताओं से आग्रह किया है कि सरकार की धमकी से , डर से , भय से लोकतंत्र की हत्या न करें। आपके सेवक के रूप में होशियार सिंह , आशीष शर्मा व के.एल. ठाकुर बेहतरीन उम्मीदवार है और सरकार को उनकी करनी का फल चुकाने का समय है। आप अपनी वोट की ताकत से सरकार को बाध्य करें कि वो जो झूठी गारंटियों का पहाड़ उन्होंने खड़ा किया है, उनका पूरा करें।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow