जनता वोट की चोट से देगी कांग्रेस को जवाब : महेंद्र धर्माणी

16 माह में 25 हजार करोड़ का कर्जा लेने वाली सुखु सरकार एक बार पुनः झूठे आंकड़ो और बयानों से प्रदेश की जनता को गुमराह करके वोट हासिल करना चाहती है। लेकिन प्रदेश की प्रबुद्घ जनता सुखु सरकार की सच्चाई को भली भांति जानती

Apr 30, 2024 - 17:12
 0  72
जनता वोट की चोट से देगी कांग्रेस को जवाब : महेंद्र धर्माणी

यंगवार्ता न्यूज़ - बिलासपुर   30-04-2024

16 माह में 25 हजार करोड़ का कर्जा लेने वाली सुखु सरकार एक बार पुनः झूठे आंकड़ो और बयानों से प्रदेश की जनता को गुमराह करके वोट हासिल करना चाहती है। लेकिन प्रदेश की प्रबुद्घ जनता सुखु सरकार की सच्चाई को भली भांति जानती है। समझती है तथा वोट की चोट से उसको करारा जबाव इन चुनावों में देगी। 

महेंद्र धर्माणी ने कहा कि प्रदेश सरकार विकास और सनातन विरोधी है । 16 माह में एक हजार संस्थान बन्द करने का रिकॉर्ड प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविन्द्र सिंह सुखु के नाम है । प्रदेश में 16 माह के अंदर कानून व्यवस्था जिस तरह से चरमराई है उससे आमजन के साथ प्रदेश की महिलाएं और बेटियां अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही है । 

कांग्रेस सरकार के संरक्षण में नशा माफिया, खनन माफिया निरंतर बड़ रहा है। अपराधियों व माफियों को सत्ताधारी दल का संरक्षण प्राप्त होने के कारण वे बेख़ौफ़ घूम रहे है तथा बेरहमी से प्रदेश के प्राकर्तिक संसाधनों का दुरुपयोग कर रहे है।  हिमाचल प्रदेश माननीय उच्च न्यालय का बिजली शुल्क को लेकर आया निर्णय सरकार के उद्योग और रोजगार विरोधी चेहरे को उजागर करने वाला है।   
    
महेंद्र धर्माणी ने कहा कि जिस प्रकार से प्रदेश में 16 माह में विकास कार्य रुक गया है। कानून व्यवस्था चरमरा गई है तथा कांग्रेस पार्टी औऱ सरकार के अपनी कारगुजारियों की वजह से जनता दुखी है, त्रस्त है । अब तो जनता महिलाये और युवा गांव-गांव , गली-गली एक ही नारा एक ही गीत गा रहे है “झूठी झूठी ओ लोको - झूठी सुखु री सरकार

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow