दर्दनाक  : :अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी टाटा सूमो, हादसे में तीन लोगों की मौत, 10 घायल

प्रदेश में सड़क हादसे लगातार सामने आ रहे है। वहीं चंबा जिले में राख-बिंदला-धनाड़ा मार्ग पर गुरुवार सुबह 9:00 बजे टाटा सूमो गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होने से तीन लोगों की मौत

Jun 6, 2024 - 12:46
 0  246
दर्दनाक  : :अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी टाटा सूमो, हादसे में तीन लोगों की मौत, 10 घायल

यंगवार्ता न्यूज़ - चंबा     06-05-2024

हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे लगातार सामने आ रहे है। वहीं चंबा जिले में राख-बिंदला-धनाड़ा मार्ग पर गुरुवार सुबह 9:00 बजे टाटा सूमो गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होने से तीन लोगों की मौत हो गई है। हादसे में 10 लोग घायल हो गए हैं। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। 

हादसा इतना भयानक था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। हादसे के समय गाड़ी में कुल 13 लोग सवार थे।वहीं हादसे के तुरंत बाद स्थानीय लोग दौड़े-दौड़े मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने तुरंत प्रशासन, पुलिस और एंबुलेंस को सूचित किया।

मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घायलों को उठाकर कर निजी वाहनों के जरिये मेडिकल कॉलेज चंबा पहुंचाया। चार गंभीर घायलों को टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।  पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच आरंभ कर दी है। 

घटना की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक चंबा अभिषेक यादव ने बताया कि हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई है। एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। गाड़ी में सवार अन्य लोग चोटिल हुए हैं, जिनका मेडिकल कॉलेज चंबा में उपचार जारी है। हादसे के कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं हो पाया है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow