पहाड़ी से पत्थर गिरने से राजस्थान के युवक की दर्दनाक मौत

राजस्थान के एक युवक को अपने दोस्तों के साथ सोलन घूमने आना महंगा साबित हो गया। इस ट्रिप में 19 वर्षीय युवक की अश्वनी खड्ड के रेवा वॉटर फॉल में पहाड़ी से गिरे पत्थर के सिर पर लगने से मौत

Jun 8, 2024 - 11:17
 0  37
पहाड़ी से पत्थर गिरने से राजस्थान के युवक की दर्दनाक मौत

यंगवार्ता न्यूज़ - सोलन    08-06-2024

राजस्थान के एक युवक को अपने दोस्तों के साथ सोलन घूमने आना महंगा साबित हो गया। इस ट्रिप में 19 वर्षीय युवक की अश्वनी खड्ड के रेवा वॉटर फॉल में पहाड़ी से गिरे पत्थर के सिर पर लगने से मौत हो गई। मृतक नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी दिल्ली का छात्र था और अपने विश्वविद्यालय के छात्रों के 13 सदस्यीय दल के साथ हिमाचल घूमने आया था। 

पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के सौंप दिया है। डीएसपी अनिल धौल्टा ने बताया कि गुरुवार शाम क्षेत्रीय अस्पताल सोलन से फोन द्वारा सूचना मिली कि एक युवक को गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया था, लेकिन उसकी मौत हो चुकी है। 

सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल के बाद रेवा वॉटर फॉल अश्वनी खड्ड के लिए रवाना हुई और जांच में पाया गया कि नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी दिल्ली से 13 छात्रों का दल घूमने के लिए हिमाचल आया हुआ था। छात्रों ने मोहन हैरिटेज पार्क घूमने के बाद रेवा वॉटर फॉल का रुख किया और गर्मी को देखते हुए वहां नहाने का मन बना लिया।

शाम करीब पांच बजे सभी छात्र नहाने के लिए कपड़े उतार ही रहे थे कि पहाड़ी से अचानक एक पत्थर गिरा और नीचे खड़े छात्र अक्षत देव पुत्र अलोक कुमार मीणा निवासी ए-9 जेपी कालोनी टौंक फाटक वीटीसी जयपुर राजस्थान के सिर पर लग गया, जिससे अक्षत अचेत हो गया और उसके सिर से काफी मात्रा में खून बहने लगा। 

घटना के बाद साथ आए छात्रों ने आसपास के लोगों की मदद से अचेत छात्र को क्षेत्रीय अस्पताल सोलन पहुंचाया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। डीएसपी अनिल धौल्टा ने बताया कि सदर पुलिस थाना सोलन के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow