जज्बा : एक हाथ से क्रिकेट खेलते है शुभम , हादसे के हाथ गंवाने पर भी नहीं मानी हार , आज है टीम के ओपनिंग बेट्समेन

जिला सिरमौर के उपमंडल शिलाई के दूरदराज गांव धारवा में चल रही 9वीं क्रिकेट प्रतियोगता का सैकंड राउंड चल रहा है। टूर्नामेंट के सैकंड राउंड का शुभारंभ पूर्व प्रधान इंद्रा देवी ने किया, प्रतियोगिता में कुल 80 टीमों ने भाग लिया है। धारवा-काण्डों के बड़ीधार स्टेडियम में जिला शिमला , उत्तराखंड व दूर दूर से क्रिकेट की टीमें पहुचती

Jan 16, 2024 - 18:34
Jan 16, 2024 - 18:42
 0  30
जज्बा : एक हाथ से क्रिकेट खेलते है शुभम , हादसे के हाथ गंवाने पर भी नहीं मानी हार , आज है टीम के ओपनिंग बेट्समेन
यंगवार्ता न्यूज़ - शिलाई   16-01-2024
जिला सिरमौर के उपमंडल शिलाई के दूरदराज गांव धारवा में चल रही 9वीं क्रिकेट प्रतियोगता का सैकंड राउंड चल रहा है। टूर्नामेंट के सैकंड राउंड का शुभारंभ पूर्व प्रधान इंद्रा देवी ने किया, प्रतियोगिता में कुल 80 टीमों ने भाग लिया है। धारवा-काण्डों के बड़ीधार स्टेडियम में जिला शिमला , उत्तराखंड व दूर दूर से क्रिकेट की टीमें पहुचती है। 
टीम सीधोटी ने भी इस प्रतियोगिता में भाग लिया, जिसके ओपनर शुभम शर्मा अपंग होने के बाबजूद, केवल एक हाथ बेहतरीन प्रदर्शन के लिए सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो चुके हैं, क्रिकेट के इस जज्बे-जुनून के लिए मुख्यातिथति ने सम्मानित कर प्रोत्साहित किया। सोशल मीडिया पर खूब वायरल शुभम शर्मा शिलाई के दूरदराज गांव सिधोटी का रहने वाले है। शुभम उर्फ शुभ्भी के अंदर बचपन से क्रिकेट का काफी क्रेज रहा है , शुभम शर्मा अपने गांव के लिए ओपनिंग बैट्समैन ओर ओपनिंग बॉलर के साथ साथ टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं। 
अपने लाजबाब प्रदर्शन के लिए क्रिकेट प्रेमी शुभम के दीवाने है, शिलाई क्षेत्र के अंदर कई वर्षों से शुभम अकेले दम पर टूर्नामेंट जितने के लिए चर्चा में रहे हैं। समय ने ऐसी करवट ली कि शुभम शर्मा ने एक हादसे में अपना दाहिना हाथ खो दिया। जिंदगी ने मानो उनसे सबकुछ छीन लिया, लैकिन इस खिलाड़ी का हौसला और क्रिकेट के लिए जज्बे के आगे अपंगता भी आड़े न आ सकी, एक हाथ से बोलिंग और बैटिंग कर प्रतिद्वंद्वी टीम को पछाड़ने में सक्षम है। 
शुभम का जज्बा ओर जुनून देख कर हर कोई स्तब्ध है। दूसरे दौर की प्रतियोगिता में रास्त टीम के खिलाफ शुभम ने बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन किया, बोलिंग में उन्होंने सबसे कम रन दिए, जबकि शुभम शर्मा के बैटिंग ने दर्शकों को ताली बजाने पर मजबूर कर दिया, शुभम शर्मा उर्फ शुभ्भी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब बायरल हुआ और लोगो ने इसके जज्बे को सलाम किया।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow