एचआरटीसी में तैनात युवा चालक की हार्ट अटैक से मौत, क्षेत्र में शोक की लहर 

वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में भारत-ऑस्ट्रेलिया के रोमांचक मुकाबले के दौरान गिरिपार में एक दुखभरी घटना पेश आई है। जिसमें HRTC के युवा ड्राइवर सूरज का आकस्मिक निधन

Nov 20, 2023 - 14:09
 0  532
एचआरटीसी में तैनात युवा चालक की हार्ट अटैक से मौत, क्षेत्र में शोक की लहर 

यंगवर्ता न्यूज - पांवटा  साहिब    20-11-2023

वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में भारत-ऑस्ट्रेलिया के रोमांचक मुकाबले के दौरान गिरिपार में एक दुखभरी घटना पेश आई है। जिसमें HRTC के युवा ड्राइवर सूरज का आकस्मिक निधन हुआ है। 

बताया जा रहा है कि ड्यूटी के दौरान सूरज पांवटा-कांडों-च्योग HRTC बस में ड्यूटी पूरी कर अपने गंतव्य स्थल च्योग में क्रिकेट मैच देख रहा था। इसी दौरान उसे अचानक सीने में दर्द उठा व उसकी हार्ट अटैक से मौत हो गई। 

बता दे कि सूरज अपने परिवार में इकलौता बेटा बचा था। परिजनों पर दुखों का पहाड़ इस कदर टूटा है कि इससे पूर्व भी उसका एक भाई व एक बहन यह दुनिया छोड़ चुके हैं। जबकि अब सूरज के चले जाने के बाद परिजन बेसुध पड़े है।

बताया जा रहा है कि सूरज का एक भाई बचपन में ही नदी में डूब गया था। जबकि एक बहन की मौत भी अभी कुछ वर्ष पूर्व ही हुई है। सूरज की अभी दो साल पहले ही HRTC में नौकरी लगी है। जबकि इतने ही समय पूर्व उसकी शादी भी हुई थी, हालांकि उसके पास एक बेटा और एक बेटी मौजूद है। 

सूरज इससे पूर्व भी मानसिक तौर पर अस्वस्थ रहा है। जिस दौरान उपचार में डॉक्टर ने उसे एहतियात बरतने की सलाह दी थी। बड़वास पंचायत प्रधान खतरी राम ने बताया कि उनकी पंचायत के तहत चौकी मर्गवाल के 32 वर्षीय सूरज के आकस्मिक निधन से क्षेत्र में शोक की लहर है और परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। 

बीडीसी उपाध्यक्ष सुनील चौहान ने बताया कि सूरज की डेड बॉडी को पांवटा सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखा गया है। जिसके बाद उसका अंतिम संस्कार भी वही स्वर्गधाम पांवटा में पूरा किया जाना है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow