कड़ी सुरक्षा के बीच पांगी उप मंडल से मतदान के उपरांत हेलीकॉप्टर से चंबा पहुंचाई ईवीएम मशीनें

जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त चंबा मुकेश रेपसवाल ने कहा कि चंबा जिला सहित जनजातीय उपमंडल पांगी में 1 जून को हुए लोकसभा  चुनावों के उपरांत  ईवीएम मशीनों को 2 जून को सुबह मतगणना के लिए हेलीकॉप्टर के माध्यम से जिला मुख्यालय चंबा में पहुंचाया.....

Jun 2, 2024 - 20:19
 0  58
कड़ी सुरक्षा के बीच पांगी उप मंडल से मतदान के उपरांत हेलीकॉप्टर से चंबा पहुंचाई ईवीएम मशीनें

यंगवार्ता न्यूज़ -चंबा    02-06-2024

जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त चंबा मुकेश रेपसवाल ने कहा कि चंबा जिला सहित जनजातीय उपमंडल पांगी में 1 जून को हुए लोकसभा  चुनावों के उपरांत  ईवीएम मशीनों को 2 जून को सुबह मतगणना के लिए हेलीकॉप्टर के माध्यम से जिला मुख्यालय चंबा में पहुंचाया गया तथा हेलीपैड से सड़क मार्ग द्वारा सरोल स्थित स्ट्रांग रूम में सुरक्षित पहुंचाया।

इसके अलावा भटियात, सलूणी तथा भरमौर से ईवीएम मशीनों को सड़क मार्ग द्वारा जिला मुख्यालय चंबा के सरोल स्थित बहुतकनीकी संस्थान भवन में वनाए स्ट्रांग रूम में सुरक्षित पहुंचा दिया गया है। ईवीएम मशीनों की शिफ्टिंग के दौरान निर्वाचन आयोग द्वारा निर्धारित सुरक्षा मापदंडों का पूर्णतया पालन किया गया है।

मुकेश रेपसवाल  ने बताया कि ईवीएम मशीनों को राजकीय बहुतकनीकी संस्थान भवन सरोल में बने स्ट्रांग रूमज में थ्री लेयर सुरक्षा व्यवस्था के बीच कड़ी सुरक्षा में रखा गया है। उन्होंने बताया कि 3 जून को प्रातः 10:00 बजे मतगणना स्थल पर मतगणना का अंतिम पूर्वाभ्यास किया जाएगा। तथा 4 जून को प्रातः 8:00 बजे से मतगणना आरंभ  की जाएगी।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow