तेज रफ्तार बोरवेल गाड़ी ने कई गाडियों को मारी टक्कर, हादसे में एक की मौत जबकि एक घायल

 पांवटा साहिब के रैनबैक्सी चौक पर एक बोरवेल गाड़ी में दो अलग-अलग मामलों में दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हुई है तो वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल

Apr 2, 2024 - 13:30
 0  40
तेज रफ्तार बोरवेल गाड़ी ने कई गाडियों को मारी टक्कर, हादसे में एक की मौत जबकि एक घायल

यंगवार्ता न्यूज़ - पांवटा साहिब    02-04-2024

 पांवटा साहिब के रैनबैक्सी चौक पर एक बोरवेल गाड़ी में दो अलग-अलग मामलों में दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हुई है तो वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल है।

जानकारी के मुताबिक शाम के समय तेज रफ्तार बोरवेल गाड़ी जिसका नंबर RJ06EA-5391 ने 2 अलग अलग जगह पर दो अलग लोगों को जोरदार टक्कर जिसकी वजह से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल और एक व्यक्ति की मौके पर मौत हुई है।

सबसे पहले चालक ने पुरूवाला UCO Bank के पास ऐक्टिवा नम्बर HP 17C 3546 को टक्कर मार दी। जिसमे चालक काला सिंह निवासी कोलर जो कि पूर्व में पाँवटा साहिब आईपीएच में SDO है को सामने से जोरदार टक्कर मार दी।

जिस से उनके दिमाग छाती व पेट में गंभीर चोटें आई व उनकी हालात काफी नाजुक बताई जा रही हैं।परिजनों द्वारा घायल को गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल ले जाया गया है गए हैं।

उन्हें टक्कर मारने के बाद चालक बोरवेल मशीन को तेजी से पाँवटा साहिब की तरफ भागा तथा रैनबैक्सी चौंक के पास उसने एक अन्य व्यक्ति को जोरदार टक्कर मारी जिस से युवक की मौके पर ही मौत हो गई ।

हादसे में मृतक की पहचान हरदेव सिंह पुत्र दिलीप सिंघ उम्र 40 वर्ष निवासी संगडाह रैनबैक्सी चौक पर पैदल जा रहे थे जिस दौरान बोरवेल गाड़ी ने उनको टक्कर मारी बताया जा रहा है वह अपने एक रिश्तेदार के यहां आए हुए थे तथा मेला देखकर घर वापस जा रहे थे।

इसके अलावा सूत्रों से पता चला है कि इस बोरवेल करने वाले ट्रक में अन्य दो जगह पर भी एक्सीडेंट किए हैं ट्रक चालक के खिलाफ पुलिस स्टेशन पांवटा साहिब में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है तथा उसे पांवटा साहिब ले जाया गया है।
 
मामले में पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी पांवटा साहिब अशोक चौहान ने बताया कि ट्रक ड्राइवर का मेडिकल करवाया जा रहा है तथा पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी  है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow