दर्दनाक हादसा : गहरी खाई में गिरी आल्टो कार , तीन युवकों की मौके पर मौत

सरांह-पुलबाहल मार्ग पर मंगलवार आधी रात पेश आए एक कार हादसे में जुब्बल निवासी तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार आल्टो-800 कार संख्या एचपी 10 सी/ 0476 सरांह से पुलबहाल की तरफ जा रही थी। इस दौरान रात करीब पौने एक बजे यह लिहाट के समीप अनियंत्रित होकर शैली ढांक से करीब चार सौ मीटर नीचे जलौना खड्ड में जा गिरी

Oct 16, 2024 - 20:00
 0  63
दर्दनाक हादसा : गहरी खाई में गिरी आल्टो कार , तीन युवकों की मौके पर मौत

यंगवार्ता न्यूज़ - शिमला  16-10-2024

सरांह-पुलबाहल मार्ग पर मंगलवार आधी रात पेश आए एक कार हादसे में जुब्बल निवासी तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार आल्टो-800 कार संख्या एचपी 10 सी/ 0476 सरांह से पुलबहाल की तरफ जा रही थी। इस दौरान रात करीब पौने एक बजे यह लिहाट के समीप अनियंत्रित होकर शैली ढांक से करीब चार सौ मीटर नीचे जलौना खड्ड में जा गिरी। हादसा इतना भयानक था कि कार के धमाके के साथ खाई में गिरते ही कार के परखच्चे उड़ गए। 
धमाके की आवाज सुनते ही आसपास के लोगों ने घटनास्थल पर एकत्रित होकर राहत एवं बचाव कार्यों को अंजाम दिया , परंतु हादसे में कार में सवार तीनों युवक दम तोड़ चुके थे। तीनों मृतकों की आयु 28 से 32 वर्ष है,जिनकी पहचान परीक्षित भारती , पुत्र परमजीत,गाँव कंद्रोट,डाकघर झाल्टा आयु 28 वर्ष,विनोद कुमार पुत्र चतरू, गांव व डाकघर झाल्टा , तहसील जुब्बल , जिला शिमला आयु 32 वर्ष व मुकेश पुत्र भाग चंद , गाँव दोची,डाकघर व तहसील जुब्बल , जिला शिमला , आयु 32 वर्ष के रूप में हुई है। 
शवों को सिविल अस्पताल चौपाल पहुंचाया गया , जहां पर पोस्टमार्टम के बाद मृतकों के शव परिजनों को सौंप दिए गए है। एसडीएम चौपाल हेम चंद वर्मा ने बताया कि तीनों मृतकों के परिजनों को प्रशासन की तरफ से 25-25 हजार रुपये की फौरी राहत प्रदान की गई है । उधर एसडीपीओ चौपाल सुशांत शर्मा ने हादसे की पुष्टि करते हुए कहा कि चौपाल थाना में मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच की जा रही है एवं फिलहाल अभी तक हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow