बगैर किसी भेदभाव के हिमाचल को पूरा सहयोग दे केंद्र सरकार : प्रतिभा सिंह 

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में नव गठित एनडीए सरकार को बधाई देते हुए उम्मीद जताई है कि वह बगैर किसी भेदभाव के प्रदेश की कांग्रेस सरकार को अपना पूरा सहयोग देगी

Jun 11, 2024 - 11:25
 0  10
बगैर किसी भेदभाव के हिमाचल को पूरा सहयोग दे केंद्र सरकार : प्रतिभा सिंह 

यंगवार्ता न्यूज़ - शिमला    11-06-2024

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में नव गठित एनडीए सरकार को बधाई देते हुए उम्मीद जताई है कि वह बगैर किसी भेदभाव के प्रदेश की कांग्रेस सरकार को अपना पूरा सहयोग देगी। 

उन्होंने कहा है कि लोकतंत्र में चुनी गई कोई भी सरकार जनमत का एक बड़ा हिस्सा होती है और उसका पूरा सम्मान किया जाना चाहिए। प्रतिभा सिंह ने आज यहां कहा कि देश में लोकतांत्रिक मूल्यों का किसी भी स्तर पर हनन नही किया जाना चाहिए। 

उन्होंने कहा कि देश में बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी दो ऐसी समस्याएं हैं, जिनका जल्द समाधान किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री को देश व प्रदेश के लोगों के साथ किये सभी चुनावी वादों को भी पूरा करने की दिशा में जल्द कदम उठाने चाहिए।

प्रतिभा सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग की है कि प्रदेश की विकट आर्थिक स्थिति को देखते हुए प्रदेश को कोई विशेष आर्थिक पैकेज दिया जाए। उन्होंने कहा है कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने अपने सीमित संसाधनों से प्राकृतिक आपदा से प्रभावित लोगों की हरसंभव मदद की है इसकी एवज में केंद्र सरकार को प्रदेश की कोई विशेष आर्थिक मदद देनी चाहिए। 

उन्होंने कहा है कि लोकसभा चुनाव के बाद अब आरोप प्रत्यारोप का दौर खत्म हो गया है इसलिए केंद्र सरकार को प्रदेश की खुले मन से मदद करनी चाहिए। प्रतिभा सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह किया है कि प्रदेश में औद्योगिक विकास के लिए भी कोई पैकेज जारी किया जाना चाहिए जिससे प्रदेश आर्थिक तौर पर आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में आगे बढ़ सकें।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow