सैनिक स्कूल की परीक्षा में छाई रांटा जी ट्यूशन सेंटर के छात्र , सैनिक स्कूल में हुआ दो बच्चों का चयन 

गुरु की नगरी पहुंच साहिब स्थित रांटा जी ट्यूशन सेंटर के छात्रों ने एक बार फिर अपनी काबिलियत का डंका बजाया है। रांटा जी ट्यूशन सेंटर के दो बच्चों का चयन सुल्तानपुर के टिहिरा स्थित सैनिक स्कूल के लिए हुआ है

Mar 21, 2024 - 19:57
Mar 21, 2024 - 20:07
 0  44
सैनिक स्कूल की परीक्षा में छाई रांटा जी ट्यूशन सेंटर के छात्र , सैनिक स्कूल में हुआ दो बच्चों का चयन 
यंगवार्ता न्यूज़ - पांवटा साहिब  21-03-2024
गुरु की नगरी पहुंच साहिब स्थित रांटा जी ट्यूशन सेंटर के छात्रों ने एक बार फिर अपनी काबिलियत का डंका बजाया है। रांटा जी ट्यूशन सेंटर के दो बच्चों का चयन सुल्तानपुर के टिहिरा स्थित सैनिक स्कूल के लिए हुआ है। रांटा जी ट्यूशन सेंटर के प्रबंधक विशाल रांटा ने बताया कि रांटा जी ट्यूशन सेंटर पिछले लंबे समय से पांवटा  साहिब में छात्रों को ट्यूशन पढ़ा रहा है। 
उन्होंने कहा कि ट्यूशन सेंटर के कई बच्चे न केवल सैनिक स्कूल , बल्कि नवोदय और अन्य स्कूलों के लिए भी चयनित हुए हैं। उन्होंने कहा कि रांटा जी ट्यूशन सेंटर पांवटा साहिब के हिमालय कॉलोनी के समीप मशरूम फैक्ट्री के पास स्थित है। जहां बच्चों को न केवल पढ़ाई बेहतर माहौल है , बल्कि अच्छा पर्यावरण भी है जिसके चलते बच्चों का रुझान रांटा जी ट्यूशन सेंटर की ओर बढ़ रहा है। 
उन्होंने कहा कि केंद्र के संघर्ष , समर्पण और योग्य शिक्षकों की बदौलत ही छात्र आज कई प्रतियोगी परीक्षाओं में आगे निकल रहे हैं। उन्होंने कहा कि स्वास्तिक चौहान , प्रदीप कुमार , चेतनाया चौहान और जयप्रकाश आदि ने सैनिक स्कूल की परीक्षा में बेहतर परिणाम दिया है। उन्होंने बताया कि स्वास्तिक और चेतनाया का चयन सैनिक स्कूल के लिए हुआ है। उन्होंने कहा कि केंद्र के कुशल एवं प्रशिक्षित शिक्षकों की बदौलत ही छात्र नित्य नए आयाम स्थापित कर रहे हैं। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow