जब प्रियंका गाँधी बाड्रा ने भाई राहुल को एक्स पर  लिखी भावुक पोस्ट  जानिए 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को कांग्रेस नेता एवं अपने भाई राहुल गांधी के लिए एक भावुक नोट लिखा और उन्हें मुश्किलों का दृढ़ता से सामना करने और मजबूती से खड़ा रहने वाला शख्सियत बताया। प्रियंका वाड्रा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर अपनी पोस्ट में कहा, “आप हमेशा मजबूती से खड़े रहे। चाहे उन्होंने आपके साथ कुछ भी किया या कहा हो, आप कभी पीछे नहीं हटे

Jun 5, 2024 - 19:41
 0  46
जब प्रियंका गाँधी बाड्रा ने भाई राहुल को एक्स पर  लिखी भावुक पोस्ट  जानिए 
न्यूज़ एजेंसी - नई दिल्ली  05-06-2024
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को कांग्रेस नेता एवं अपने भाई राहुल गांधी के लिए एक भावुक नोट लिखा और उन्हें मुश्किलों का दृढ़ता से सामना करने और मजबूती से खड़ा रहने वाला शख्सियत बताया। प्रियंका वाड्रा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर अपनी पोस्ट में कहा, “आप हमेशा मजबूती से खड़े रहे। चाहे उन्होंने आपके साथ कुछ भी किया या कहा हो, आप कभी पीछे नहीं हटे। 
चाहे वे आपकी आस्था पर कितना भी संदेह करें, आपने कभी भी सच्चाई के लिए लड़ना बंद नहीं किया। उन्होंने झूठ का इतना प्रचार किया है, लेकिन आपने कभी भी क्रोध और घृणा को अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया, भले ही वे आपको ऐसा हर दिन उपहार में देते रहे हों। 
नफरत का प्रेम और करुणा से सामना करने के लिए अपने भाई की प्रशंसा करते हुए प्रियंका वाड्रा ने कहा, “आपने अपने दिल में प्रेम, करुणा और सच्चाई लिए लड़ाई लड़ी। जो लोग आपको नहीं देख पाए, वे अब आपको देख सकते हैं, लेकिन हममें से कुछ लोगों ने हमेशा आपको एक बहादुर के रूप में देखा और जाना है। राहुल, मुझे आपकी बहन होने पर गर्व है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow