नशे के खिलाफ 24 सितम्बर को हाफ मैराथन करवाएगी कांगड़ा पुलिस : शालिनी अग्निहोत्री

नशे के खिलाफ छेड़े अभियान और इसके दुष्प्रभावों के बारे में लोगों को जागरूक करने के लिए कांगड़ा पुलिस 24 सितम्बर को हाफ मैराथन का आयोजन करेगी। इसके साथ सभी वर्गों के लिए विभिन्न खेल गतिविधियों का भी आयोजन किया जाएगा। एसपी कांगड़ा शालिनी अग्निहोत्री ने वीरवार को धर्मशाला में पत्रकार वार्ता में कहा कि 24 सितम्बर को हाफ मैराथन का आयोजन पुलिस द्वारा करवाया जा रहा

Sep 14, 2023 - 20:17
Sep 15, 2023 - 15:28
 0  22
नशे के खिलाफ 24 सितम्बर को हाफ मैराथन करवाएगी कांगड़ा पुलिस : शालिनी अग्निहोत्री
 
यंगवार्ता न्यूज़ - धर्मशाला  14-09-2023

नशे के खिलाफ छेड़े अभियान और इसके दुष्प्रभावों के बारे में लोगों को जागरूक करने के लिए कांगड़ा पुलिस 24 सितम्बर को हाफ मैराथन का आयोजन करेगी। इसके साथ सभी वर्गों के लिए विभिन्न खेल गतिविधियों का भी आयोजन किया जाएगा। एसपी कांगड़ा शालिनी अग्निहोत्री ने वीरवार को धर्मशाला में पत्रकार वार्ता में कहा कि 24 सितम्बर को हाफ मैराथन का आयोजन पुलिस द्वारा करवाया जा रहा है। इसके लिए वीरवार से पंजीकरण प्रक्रिया आरंभ हो जाएगी। उन्होंने कहा कि  इच्छुक पुलिस लाईन कांगड़ा स्थित कार्यालय में अपनी रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। 

उन्होंने कहा कि हाफ मैराथन के दौरान 21 किलोमीटर, 11 किलोमीटर तथा 4 किलोमीटर की फन रन का आयोजन होगा। फन रन में 15 वर्ष से कम तथा 60 से अधिक आयु के व्यक्ति भाग ले सकते हैं। इसके अलावा रस्सा कसी , वालीबाल प्रतियोगिताओं का भी आयोजन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस हाफ मैराथन  दौड़ में प्रथम स्थान पर आने वाले व्यक्ति को 31 हजार रुपये नगद पुरस्कार दिया जाएगा। वहीं दूसरे स्थान पर रहने वाले व्यक्ति को 21 हजार रुपये नकद पुरस्कार दिया जाएगा। तीसरे स्थान पर रहने वाले व्यक्ति को 11 हजार रुपये की नकद राशि से सम्मानित किया जाएगा। 

एसपी ने कहा कि फन रन दौड़ में पहले स्थान पर आने वाले व्यक्ति को 11 हजार रुपये दूसरे स्थान पर आने वाले व्यक्ति को 5100 रुपये व तीसरे स्थान पर आने वाले व्यक्ति को 3100 रुपये के नगद पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस बॉलीबॉल प्रतियोगिता में पहले स्थान पर आने वाली टीम को 31 हजार रुपये नगद व ट्रॉफी व रनरअप टीम को 21 हजार रुपये नगद व ट्रॉफी देकर सम्मानित किया जाएगा। 

उन्होंने बताया कि इस वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन पुलिस मैदान धर्मशाला में किया जाएगा। एसपी ने कहा कि पुलिस की ओर से नशे के मामलों पर लगाम लगाने के लिए कार्रवाई की जा रही है। साथ ही अब लोगों की खेलों के प्रति रुझान बढ़ाने और नशे के दुष्प्रभावों के बारे जागरूक करने के लिए भी विभिन्न गतिविधियां आयोजित की जा रही है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow