राज्य स्तरीय किन्नौर महोत्सव में मिस-किन्नौर प्रतियोगिता के लिए 28 अक्तूबर तक कर सकते है आवेदन 

30 अक्टूबर से 02 नवम्बर, 2023 तक आयोजित होने वाले राज्य स्तरीय किन्नौर महोत्सव में मिस-किन्नौर प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। यह जानकारी आज यहां उपायुक्त एवं अध्यक्ष मेला समिति किन्नौर तोरूल रवीश ने दी। उन्होंने बताया कि मिस-किन्नौर प्रतियोगिता के लिए प्रतिभागी की उम्र 15 से 25 साल तक होनी चाहिए। प्रतिभागी की ऊंचाई 05 फीट-05 इंच व प्रतिभागी बोनाफाइड हिमाचली होनी चाहिए। इसके अलावा प्रतिभागी अविवाहित होनी चाहिए। यह प्रतियोगिता निःशुल्क रहेगी

Oct 25, 2023 - 20:04
Oct 25, 2023 - 20:15
 0  18
राज्य स्तरीय किन्नौर महोत्सव में मिस-किन्नौर प्रतियोगिता के लिए 28 अक्तूबर तक कर सकते है आवेदन 

यंगवार्ता न्यूज़ - रिकांगपिओ  25-10-2023

30 अक्टूबर से 02 नवम्बर, 2023 तक आयोजित होने वाले राज्य स्तरीय किन्नौर महोत्सव में मिस-किन्नौर प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। यह जानकारी आज यहां उपायुक्त एवं अध्यक्ष मेला समिति किन्नौर तोरूल रवीश ने दी। उन्होंने बताया कि मिस-किन्नौर प्रतियोगिता के लिए प्रतिभागी की उम्र 15 से 25 साल तक होनी चाहिए। प्रतिभागी की ऊंचाई 05 फीट-05 इंच व प्रतिभागी बोनाफाइड हिमाचली होनी चाहिए। इसके अलावा प्रतिभागी अविवाहित होनी चाहिए। यह प्रतियोगिता निःशुल्क रहेगी। 
 
उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता के लिए आवेदन देने की अंतिम तिथि 28 अक्टूबर निर्धारित की गई है। प्रतिभागी को आवेदन प्राचार्य ठाकुर सेन नेगी महाविद्यालय रिकांग पिओ के कार्यालय में आकर जमा करवाना होगा। इसके अलावा ऑनलाईन माध्यम से आवेदन किया जा सकता है जिसके लिए प्रतिभागी [email protected] ई-मेल के माध्यम से आवेदन दे सकता है। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता कुल 04 राउंड में आयोजित की जाएगी। पहला परिचय राउंड होगा जिसमें प्रतिभागी को पारम्परिक वेश-भूषा में परिचय देना पड़ेगा जो कुल 01ः30 घंटे का रहेगा। 
 
इस राउंड में प्रतिभागी को कुल 02 मिनट परिचय के लिए मिलेंगे। दूसरा राउंड कैट-वॉक होगा जो पहले राउंड से चयनित हुए प्रतिभागियों के मध्य होगा तथा यह राउंड कुल 02 घंटे का रहेगा। तीसरा राउंड के लिए चयनित हुए प्रतिभागियों के मध्य प्रतिभा प्रदर्शन रहेगा जिसके लिए प्रत्येक प्रतिभागी को 5 से 7 मिनट दिए जाएंगे तथा यह राउंड कुल 02 घंटे का रहेगा। 
 
अंतिम तथा चौथा राउंड तीसरे राउंड से चयनित हुए प्रतिभागियों के मध्य होगा जिसमें प्रतिभागियों से सवाल किए जाएंगे जो कि किन्नौरी संस्कृति, मानवता, दूर-दर्शिता, उद्देश्य, कुछ विषयों पर प्रतिभागियों का नज़रिया, मुद्दे इत्यादि विषय रहेंगे तथा प्रतिभागी को कुल 03 मिनट का समय दिया जाएगा। यह राउंड भी 02 घंटे रहेगा। इसके अलावा किसी भी जानकारी के लिए 70189-03118 नम्बर पर सम्पर्क किया जा सकता है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow