भाजपा सरकार आते ही बल्ह में बनेगा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा , सहयोग कार्यक्रम में बोले, नेता प्रतिपक्ष 

बल्ह विधानसभा क्षेत्र के कन्सा चौक में आयोजित सहयोग कार्यक्रम में नेता प्रतिपक्ष एवम पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में चलाई जा रही योजनाओं से करोड़ो माताओं-बहनों व युवाओं को सीधा लाभ प्राप्त हो रहा है। भाजपा महिला मोर्चा व युवा मोर्चा को इन योजनाओं का प्रचार-प्रसार करने हेतु पूरी निष्ठा से भूमिका निभाने की आवश्यकता है

Feb 13, 2024 - 19:01
Feb 13, 2024 - 19:21
 0  8
भाजपा सरकार आते ही बल्ह में बनेगा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा , सहयोग कार्यक्रम में बोले, नेता प्रतिपक्ष 
यंगवार्ता न्यूज़ - मंडी  13-02-2024
बल्ह विधानसभा क्षेत्र के कन्सा चौक में आयोजित सहयोग कार्यक्रम में नेता प्रतिपक्ष एवम पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में चलाई जा रही योजनाओं से करोड़ो माताओं-बहनों व युवाओं को सीधा लाभ प्राप्त हो रहा है। भाजपा महिला मोर्चा व युवा मोर्चा को इन योजनाओं का प्रचार-प्रसार करने हेतु पूरी निष्ठा से भूमिका निभाने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार बनते ही बल्ह में अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे का निर्माण किया जाएगा और मंडी के शिवधाम को भी हम ही बनाकर देंगे। हवाई अड्डे के लिए अभी तक 10 करोड़ खर्च किए जा चुके हैं और मैं लगातार केंद्र से संपर्क बनाए हूं। सुक्खू सरकार इसे बंद नहीं कर सकती है। 
इस दौरान युवक मंडल और महिला मंडलों को आवश्यक वस्तुओं का वितरण भी किया। कार्यक्रम में स्थानीय विधायक इंद्र सिंह गांधी, भाजपा जिलाध्यक्ष निहाल चंद शर्मा, जिला परिषद अध्यक्ष पाल वर्मा, ज़िला परिषद सदस्य प्रियंता शर्मा और बल्ह भाजपा मंडलाध्यक्ष राजेंद्र राणा भी उपस्थित रहे। उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने आपके साथ सबसे बड़ा धोखा किया है। इसलिए माताओं बहनों का इनको श्राप लगने वाला है। कहा था पहली कैबिनेट मीटिंग के बाद दिसंबर माह से ही 1500 हर माह खाते में आयेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। ये कभी आयेंगे भी नहीं। 
ये विश्वास दिलाएंगे की जल्द आएंगे पर आपने इनकी बातों में आना नहीं है। इनके झूठ बोलने वाले नेता और गारंटियों वाले मुख्यमंत्री आज सत्ता से बाहर हो गए हैं। देश में सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी की गारंटी काम कर रही है। उन्होंने कभी गारंटी नहीं दी थी कि धारा 370 हटेगी लेकिन हटाकर दिखाई। उन्होंने कभी नहीं गारंटी दी कि तीन तलाक खत्म करेंगे लेकिन खत्म करके दिखाया। 
इसी तरह अयोध्या में राम मंदिर की कोई गारंटी नहीं दी लेकिन जन भावना को देखते हुए कोर्ट के आदेशों का इंतजार करते रहे और जब फैसला आया तो एक साल में भव्य मंदिर भी तैयार करके दिखाया। मोदी जी ने कोई गारंटी नहीं दी थी कि महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण देंगे लेकिन दोनों सदनों से पास करवाकर आज कानून बनाकर मातृ शक्ति को ये अधिकार भी दे दिया। इसलिए कहते हैं देश में एक ही गारंटी काम करेगी सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow