श्री रेणुका जी मेले में लोगों के लिए कारगर सिद्ध हो रहा जनसुविधा केंद्र , अस्थायी शिविर में बन रहे आधार कार्ड 

अंतरराष्ट्रीय श्री रेणुका जी मेले के अवसर पर जनसुविधा के दृष्टिगत सिरमौर जिला प्रशासन द्वारा अस्थायी आधार शिविर स्थापित किया गया है। यह आधार शिविर 22 नवम्बर से कार्यरत है और मेले के आखिरी दिन यानि 27 नवम्बर 2023 तक कार्यरत रहेगा। इस आधार सेंटर में काफी संख्या में लोग पहुंच कर इसका लाभ उठा रहे हैं और आधार के सम्बन्ध में जानकारी हासिल कर रहे

Nov 24, 2023 - 19:29
Nov 24, 2023 - 19:31
 0  21
श्री रेणुका जी मेले में लोगों के लिए कारगर सिद्ध हो रहा जनसुविधा केंद्र , अस्थायी शिविर में बन रहे आधार कार्ड 

यंगवार्ता न्यूज़ - नाहन  24-11-2023
अंतरराष्ट्रीय श्री रेणुका जी मेले के अवसर पर जनसुविधा के दृष्टिगत सिरमौर जिला प्रशासन द्वारा अस्थायी आधार शिविर स्थापित किया गया है। यह आधार शिविर 22 नवम्बर से कार्यरत है और मेले के आखिरी दिन यानि 27 नवम्बर 2023 तक कार्यरत रहेगा। इस आधार सेंटर में काफी संख्या में लोग पहुंच कर इसका लाभ उठा रहे हैं और आधार के सम्बन्ध में जानकारी हासिल कर रहे हैं। 
उपायुक्त सिरमौर सुमित खिमटा ने यह जानकारी प्रदान करते हुए कहा कि रेणुका जी मेले के पावन अवसर पर मेले में आने वाले सभी इच्छुक लोग इस आधार शिविर का लाभ उठा सकते हैं। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा जन सुविधा के लिए समय-समय पर पंचायतों में भी अस्थायी आधार शिविर आयोजित किये जा रहे हैं। 
सुमित खिमटा ने रेणुका जी मेले के अवसर पर जिला प्रशासन द्वारा उपलब्ध करवाये गये आधार शिविर का लाभ उठाने के लिए सभी इच्छुक लोगों से आग्रह किया है। रेणुका स्थित अस्थाई आधार शिविर में अभी तक 122 लोगों ने अपने आधार अपडेट करवायें हैं जबकि करीब 10 लोगों ने आधार के लिए अपना पंजीकरण करवाया है। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow