2024 में चुनावी समर में कूदेगी अभिनेत्री कंगना रनौत , जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद गरमाई सियासत 

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत का राजनीति में कदम रखना अब लगभग तय हो गया है। यह बात उस समय और भी पुख्ता हो गई जब  बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करने उनके घर पहुंची। जानकारी के मुताबिक रविवार को सुबह करीब 10:00 बजे बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कुल्लू के शास्त्री नगर स्थित आवास में मिलने पहुंची

Dec 17, 2023 - 17:46
 0  114
2024 में चुनावी समर में कूदेगी अभिनेत्री कंगना रनौत , जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद गरमाई सियासत 
यंगवार्ता न्यूज़ - कुल्लू  17-12-2023
बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत का राजनीति में कदम रखना अब लगभग तय हो गया है। यह बात उस समय और भी पुख्ता हो गई जब  बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करने उनके घर पहुंची। जानकारी के मुताबिक रविवार को सुबह करीब 10:00 बजे बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कुल्लू के शास्त्री नगर स्थित आवास में मिलने पहुंची। बताते हैं कि जेपी नड्डा और कंगना रनौत के बीच लंबे समय तक वार्तालाप हुआ। 
करीब डेढ़ घंटे तक चली इस मुलाकात के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। चर्चा है कि कंगना रनौत अब राजनीति में कदम रख रही है। यही नहीं सूत्रों का तो यह भी कहना है कि वर्ष 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए कंगना रनौत मंडी से भारतीय जनता पार्टी की टिकट पर ताल ठोक सकती है। आपको बता दें कि पिछले काफी समय से कंगना रनौत भारतीय जनता पार्टी के तमाम बड़े नेताओं से मुलाकात कर चुकी है। 
साथ ही गत दिनों बिलासपुर में हुए आरएसएस के कार्यक्रम में जिस प्रकार कंगना रनौत ने अपनी भागीदारी सुनिश्चित करवाई उससे उनकी राजनीति में आने की संभावनाएं बढ़ गई है। जानकार बताते हैं कि भारतीय जनता पार्टी इस बार मंडी संसदीय क्षेत्र से कंगना रनौत को उतार सकती है। 
भले ही अभी यह कहना उचित नहीं होगा कि कंगना रनौत ही भाजपा की प्रत्याशी होगी , लेकिन जिस प्रकार कंगना रनौत द्वारा भाजपा के तमाम बड़े नेताओं के साथ मुलाकात की जा रही है , उस से राजनीति और गर्मा गई है। अब देखना यह है कि क्या कंगना रनौत लोकसभा चुनाव में भाजपा की प्रत्याशी होगी या फिर वह केवल मात्र भाजपा की ब्रांड एंबेसडर के तौर पर हिमाचल में काम करेगी। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow