सड़क से नीचे गिरा सीमेंट से भरा ट्रक, चपेट में आई एक कार , कुल्लू में हुआ हादसा 

जिला कुल्लू के राम शिला पतलीकूहल सड़क मार्ग पर सीमेंट से भरा एक ट्रक सड़क से नीचे गिर गया। सड़क के नीचे एक गाड़ी पार्क की गई थी। ट्रक उस गाड़ी के ऊपर गिर गया जिसके चलते गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। इसके अलावा ट्रक चालक को भी चोट आई है

Jun 3, 2024 - 19:15
 0  22
सड़क से नीचे गिरा सीमेंट से भरा ट्रक, चपेट में आई एक कार , कुल्लू में हुआ हादसा 

यंगवार्ता न्यूज़ - कुल्लू  03-06-2024
जिला कुल्लू के राम शिला पतलीकूहल सड़क मार्ग पर सीमेंट से भरा एक ट्रक सड़क से नीचे गिर गया। सड़क के नीचे एक गाड़ी पार्क की गई थी। ट्रक उस गाड़ी के ऊपर गिर गया जिसके चलते गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। इसके अलावा ट्रक चालक को भी चोट आई है। 
चालक का अब अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। मामले की सूचना मिलते ही पतलीकूहल पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और दुर्घटना के कारणों की छानबीन शुरू की। जानकारी के अनुसार यह ट्रक राम शिला से मनाली की ओर जा रहा था। इसी दौरान पतलीकूहल में फोरलेन पुल के समीप तीखे मोड़ पर ट्रक अनियंत्रित हो गया और वह पुल से नीचे जा गिरा। 
जिस कारण नीचे की ओर पार्क की गई गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। गनीमत यह रही कि उस गाड़ी के भीतर कोई मौजूद नहीं था। डीएसपी मनाली केडी शर्मा ने बताया कि सड़क दुर्घटना में ट्रक के चालक को चोट आई है। जिसका अब अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow