हिमाचल से गांव की और चली भाजपा , जेपी नड्डा ने किया गांव चलो अभियान का शुभारंभ

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने आज जिया पोलिंग बूथ संख्या 5/19 भरवाना से गांव चलो अभियान का शुभारंभ किया। हिमाचल प्रदेश सौभाग्यशाली है कि इस अभियान का शुभ आरंभ हिमाचल प्रदेश के पालमपुर विधानसभा क्षेत्र से हुआ। इस कार्यक्रम के दौरान भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने गांव की जनता के साथ भेंट की

Feb 3, 2024 - 18:29
Feb 3, 2024 - 18:54
 0  61
हिमाचल से गांव की और चली भाजपा , जेपी नड्डा ने किया गांव चलो अभियान का शुभारंभ
यंगवार्ता न्यूज़ - धर्मशाला  03-02-2024
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने आज जिया पोलिंग बूथ संख्या 5/19 भरवाना से गांव चलो अभियान का शुभारंभ किया। हिमाचल प्रदेश सौभाग्यशाली है कि इस अभियान का शुभ आरंभ हिमाचल प्रदेश के पालमपुर विधानसभा क्षेत्र से हुआ। इस कार्यक्रम के दौरान भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने गांव की जनता के साथ भेंट की। 
एक बूथ की बैठक ली और स्वयं सहायता समूह की महिलाओं के साथ बातचीत की। इस कार्यक्रम को राष्ट्र स्तर पर किसान मोर्चा के नेतृत्व में चलाया जा रहा है और हिमाचल प्रदेश के किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष संजीव देष्टा इस कार्यक्रम में विशेष रूप से उपस्थित रहे। इस अवसर पर जेपी नड्डा ने गाय को गुड भी खिलाया और गांव के लोगों द्वारा स्थानीय वस्तुओं का प्रारूप भी देखा। 
यह कार्यक्रम दो तरफा रहा , जहां जेपी नड्डा ने गांव वालों को गांव चलो अभियान के बारे में बताया , वही जानता ने अपने विचार भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के समक्ष रखे। इस दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल , नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर , सांसद इंदु गोस्वामी , केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और प्रदेश महामंत्री त्रिलोक कपूर विशेष रूप में उपस्थित रहे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow