अंडर 14 खेलकूद प्रतियोगिता में गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल बना ओवरऑल चैंपियन

एसजीएफआई के अंतर्गत ब्लॉक लेवल खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल, मानपुर देवड़ा में 10 अगस्त 2024 से 13 अगस्त 2024 तक किया गया। इस प्रतियोगिता में गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल , देवी नगर की छात्राओं ने इसी वर्ग में वॉलीबॉल प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर अपना कब्जा किया

Aug 18, 2024 - 18:51
 0  12
अंडर 14 खेलकूद प्रतियोगिता में गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल बना ओवरऑल चैंपियन

यंगवार्ता न्यूज़ - पांवटा साहिब  18-08-2024
एसजीएफआई के अंतर्गत ब्लॉक लेवल खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल, मानपुर देवड़ा में 10 अगस्त 2024 से 13 अगस्त 2024 तक किया गया। इस प्रतियोगिता में गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल , देवी नगर की छात्राओं ने इसी वर्ग में वॉलीबॉल प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर अपना कब्जा किया। 
यह उल्लेखनीय है कि इस टीम की छह छात्राएं जिला स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चयनित हुई हैं। विद्यालय के डायरेक्टर गुरजीत सिंह सैनी तथा देवी नगर  की प्रिंसिपल कमलजीत कौर ने छात्राओं की पीठ थपथपाई तथा उनकी कोच नीतू ठाकुर की प्रशंसा की। गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल, सूरजपुर , की छात्रों ने अंडर 14  बैडमिंटन प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया। 
यह प्रतियोगिता माजरा ब्लॉक के अंतर्गत आयोजित की गई थी। विद्यालय की विभिन्न शाखाएं खेलकूद और शिक्षा के क्षेत्र में अपना दबदबा बनाए हुए हैं। विद्यालय के डायरेक्टर गुरजीत सिंह सैनी तथा सूरजपुर की प्रधानाचार्या सतपाल कौर ने छात्रों तथा उनके कोच मनोज की प्रशंसा करते हुए उनका मनोबल बढ़ाया तथा भविष्य में भी ऐसे ही उत्कृष्ट प्रदर्शन की आशा व्यक्त की।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow