अवैध शराब माफिया पर चला पुलिस का डंडा , पांवटा पुलिस ने धरे दो आरोपी 

अवैध शराब माफिया के खिलाफ पांवटा साहिब में पुलिस का डंडा चला है। जिसके तहत पुलिस ने 15 लीटर शराब नष्ट की है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक अवैध शराब के खिलाफ पुलिस थाना पांवटा साहिब की टीम ने गश्त के दौरान मोटरसाइकिल नम्बर HP17F-5257 के चालक किरनेश  पुत्र सुरेश कुमार निवासी गांव खारा डा.जामनीवाला पांवटा साहिब के कब्जे से 15 लीटर नाजायज शराब बरामद की

Sep 24, 2024 - 19:50
 0  10
अवैध शराब माफिया पर चला पुलिस का डंडा , पांवटा पुलिस ने धरे दो आरोपी 

रविना शर्मा - पांवटा साहिब  24-09-2024

अवैध शराब माफिया के खिलाफ पांवटा साहिब में पुलिस का डंडा चला है। जिसके तहत पुलिस ने 15 लीटर शराब नष्ट की है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक अवैध शराब के खिलाफ पुलिस थाना पांवटा साहिब की टीम ने गश्त के दौरान मोटरसाइकिल नम्बर HP17F-5257 के चालक किरनेश  पुत्र सुरेश कुमार निवासी गांव खारा डा.जामनीवाला पांवटा साहिब के कब्जे से 15 लीटर नाजायज शराब बरामद की।
 जिस पर पुलिस थाना पांवटा साहिब में  उपरोक्त आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है।अभियोग मे अन्वेषण जारी है। इसके अतिरिक्त एक अन्य अभियोग में पुलिस थाना माजरा की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर जोगेंद्र पाल पुत्र बहादुर सिंह निवासी गांव मटक माजरी डा. माजरा तहसील पांवटा साहिब जो मटक माजरी में करियाना की दुकान करता है। 
दुकान से 10 लीटर नाजायज शराब बरामद की, जिस पर पुलिस थाना माजरा में उपरोक्त आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है। अभियोग मे अन्वेषण जारी है। डीएसपी पांवटा साहिब ने बताया कि नाजायज शराब कारोबारियों के खिलाफ कार्यवाही जारी रहेगी।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow