JCC गठन की मांग को लेकर पेंशनर्स वेलफेयर एसोसिएशन ने किया धरना प्रदर्शन, मांगे नही मानी तो होगा सचिवालय घेराव

पेंशनर्स वेलफेयर एसोसिएशन की जिला इकाई ने चंगर सेक्टर स्थित शहीद स्मारक पर धरना प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन की अध्यक्षता एसोसिएशन के जिला प्रधान जगदीश दिनेश ने की

Sep 20, 2024 - 16:54
Sep 20, 2024 - 17:05
 0  9
JCC गठन की मांग को लेकर पेंशनर्स वेलफेयर एसोसिएशन ने किया धरना प्रदर्शन, मांगे नही मानी तो होगा सचिवालय घेराव

यंगवार्ता न्यूज़ - बिलासपुर   20-09-2024

शुक्रवार को पेंशनर्स वेलफेयर एसोसिएशन की जिला इकाई ने चंगर सेक्टर स्थित शहीद स्मारक पर धरना प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन की अध्यक्षता एसोसिएशन के जिला प्रधान जगदीश दिनेश ने की। सैंकड़ों पेंशनर्स, जिनमें पुलिस विभाग, विद्युत बोर्ड और पथ परिवहन निगम के सेवानिवृत्त कर्मचारी शामिल थे, ने इस आंदोलन में भाग लिया।

जगदीश दिनेश ने बताया कि पेंशनर्स लंबे समय से जेसीसी (संयुक्त सलाहकार समिति) के गठन की मांग कर रहे हैं, लेकिन सरकार का रवैया नकारात्मक बना हुआ है। इससे पेंशनर्स में सरकार के प्रति रोष है, और यही कारण है कि उन्हें सड़क पर उतरना पड़ा।

उन्होंने कहा कि पेंशनर्स कल्याण संघ हिमाचल प्रदेश अपनी बकाया आपातकालीन मांगों को लेकर संघर्ष कर रहा है, लेकिन अभी तक सरकार की ओर से कोई सकारात्मक कार्रवाई नहीं हुई है। 5 अक्टूबर, 2023 को सरकार ने जेसीसी बनाने का आश्वासन दिया था, लेकिन अब तक कोई प्रगति नहीं हुई है। उनकी प्रमुख मांग है कि पेंशनभोगियों के लिए जेसीसी का गठन किया जाए और उसकी बैठक जल्द से जल्द बुलाई जाए।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow