देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नाहन की रैली में उमड़ा भारी जनसैलाब , ऐतिहासिक रही जनसभा : विनय गुप्ता 

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नाहन के चौगान में आयोजित रैली हर लिहाज से ऐतिहासिक और अविस्मरणीय रही। इस प्रकार की रैली ना तो नाहन में पहले कभी  हुई है और न ही भविष्य में ऐसा संभव प्रतीत होता है। यह बात प्रेस को जारी बयान में भाजपा जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता ने कही

May 25, 2024 - 19:14
May 25, 2024 - 19:49
 0  39
देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नाहन की रैली में उमड़ा भारी जनसैलाब , ऐतिहासिक रही जनसभा : विनय गुप्ता 
यंगवार्ता न्यूज़ - नाहन  25-05-2024
देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नाहन के चौगान में आयोजित रैली हर लिहाज से ऐतिहासिक और अविस्मरणीय रही। इस प्रकार की रैली ना तो नाहन में पहले कभी  हुई है और न ही भविष्य में ऐसा संभव प्रतीत होता है। यह बात प्रेस को जारी बयान में भाजपा जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता ने कही। 
देश के प्रधानमंत्री ने अपने ऐतिहासिक संबोधन से चौगान मैदान में उमड़े जन सैलाब को मंत्रमुग्ध कर दिया। विनय गुप्ता ने कहा कि जितने लोग चौगान पंडाल में उपस्थित थे उससे दोगुने की संख्या में लोग नाहन के बाजारों , सड़कों , गलियों इत्यादि में उपस्थित रहे। नाहन में तिल धरने की जगह भी नहीं थी। 
विनय गुप्ता ने कहा कि नरेंद्र मोदी के प्रति लोगों में अपार उत्साह और ऊर्जा देखने को मिला। नाहन चौगान में आयोजित नरेंद्र मोदी की रैली ने एक इतिहास लिखा है जो चिर स्मरणीय रहेगा। भाजपा जिला मीडिया प्रभारी राकेश गर्ग , भाजपा प्रदेश सचिव मनीष चौहान और अन्य पार्टी  पदाधिकारी भी इस मौके पर साथ रहे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow