जब भाजपा युवा मोर्चा की बाइक रैली में हेलमेट लगा कर पहुंचे नेता प्रतिपक्ष जयराम , भाजपा प्रत्याशी भी हुए शामिल

भाजपा युवा मोर्चा की ओर से रविवार को भाजपा प्रत्याशी केएल ठाकुर के समर्थन में विशाल बाइक रैली निकाल शक्ति प्रदर्शन किया। बाइक रैली में भारी संख्या में युवाओं ने मोटरसाइकिल पर भाजपा के झंड़े लहराकर भाजपा प्रत्याशी केएल ठाकुर के समर्थन में वोट डालने की अपील की। रैली का आय़ोजन बागवानियां स्थित पैंट्रोल पंप से हुआ जिसके बाद नालागढ़ बाजार होकर चौंकीवाला, ढाना, दभोटा, भांगला, झिड़ीवाला, पंजैहरा से पार्टी कार्यालय जाकर संपन्न हुई

Jun 30, 2024 - 19:38
Jun 30, 2024 - 19:41
 0  11
जब भाजपा युवा मोर्चा की बाइक रैली में हेलमेट लगा कर पहुंचे नेता प्रतिपक्ष जयराम , भाजपा प्रत्याशी भी हुए शामिल
 
यंगवार्ता न्यूज़ - सोलन  30-06-2024
भाजपा युवा मोर्चा की ओर से रविवार को भाजपा प्रत्याशी केएल ठाकुर के समर्थन में विशाल बाइक रैली निकाल शक्ति प्रदर्शन किया। बाइक रैली में भारी संख्या में युवाओं ने मोटरसाइकिल पर भाजपा के झंड़े लहराकर भाजपा प्रत्याशी केएल ठाकुर के समर्थन में वोट डालने की अपील की। रैली का आय़ोजन बागवानियां स्थित पैंट्रोल पंप से हुआ जिसके बाद नालागढ़ बाजार होकर चौंकीवाला, ढाना, दभोटा, भांगला, झिड़ीवाला, पंजैहरा से पार्टी कार्यालय जाकर संपन्न हुई। नेता प्रतिपक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बाइक रैली को हरी झंड़ी देकर रवाना किया और खुद भी मोटरसाइकिल पर निकले। जयराम ठाकुर ने कहा कि बाइक रैली में युवाओं में भारी जोश देखने को मिला। रैली के द्वारा जनता से भाजपा प्रत्याशी केएल ठाकुर के लिए वोट डालने की अपील की। उन्होंने कहा कि युवाओं व लोगों में भाजपा के प्रति भारी जोश है और यह जोश कांग्रेस पर भारी पड़ेगा। 
उन्होंने कहा कि इस बार भाजपा प्रत्याशी केएल ठाकुर को जीत निश्चित होगी और कांग्रेस प्रत्याशी को एक बार फिर करारी हार मिलेगी। इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर, भाजपा संगठन मंत्री सिद्धार्थन, भाजपा प्रत्याशी केएल ठाकुर, राज्यसभा सांसद डॉ. सिकंदर कुमार, विधायक सुखराम चौधरी, पूर्व स्वास्थ्य मंत्री डॉ. राजीव सहजल, विधायक बलवीर वर्मा, पूर्व विधायक लखविंदर राणा, भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष तिलक राज, प्रदेश प्रवक्ता चेतन बरागटा, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी सुदीप महाजन व कई मौजूद रहे। नेता प्रतिपक्ष ने बाइक रैली के पहले नालागढ़ के रैडु में जनसभा को भी संबोधित किया। उन्होंने वहां से जुड़ी अपनी यादें साझा करते हुए रैडु के सहयोगियों की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि प्रदेश में हो रहे चुनाव सरकार की तानाशाही के ख़िलाफ़ हैं। प्रदेश में तालाबाज़ी कर रही सरकार के ख़िलाफ़ है। प्रदेश के लोग लोकसभा उपचुनाव में कांग्रेस को पहले ही नकार चुके हैं। 
तीनों भाजपा प्रत्याशियों को विधानसभा क्षेत्र के साथ-साथ पूरे प्रदेश का पूरा समर्थन मिल रहा है। भाजपा तीनों सीटों पैट भारी अंतर से अपनी जीत दर्ज करेगी। भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष तिलक राज ने कहा कि विशाल बाइक रैली का सफल आयोजन हुआ जिसमें सैकड़ों की संख्या में युवा शामिल हुए और भाजपा प्रत्याशी केएल ठाकुर के समर्थन में वोट डालने की अपील की। उन्होंने कहा कि युवा मोर्चा की बाइक रैली से कांग्रेस पूरी तरह से घबरा गई है और युवाओं का जोश व उत्साह बता रहा है कि इस बार भाजपा प्रत्याशी के एल ठाकुर की भारी मतो से जीत होगी। नालागढ़ विधानसभा के प्रभारी सुखराम चौधरी व संयोजक डॉ. सिकंदर कुमार ने कहा कि उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी केएल ठाकुर को जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है और भारी मतों से जीत हासिल होगी। उन्होंने कहा कि इस बार केएल ठाकुर रिकॉर्ड मतों से जीत हासिल कर एक बार फिर विधानसभा पहुंचेंगे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow