दिवाली मनाने घर आ रहे है सैनिक की सड़क हादसे में मौत 

शिमला के चौपाल उपमंडल में दिवाली के दिन सड़क हादसा हुआ है। इसमें सेना में कार्यरत एक व्यक्ति की मौत हो गई और उसका भतीजा घायल

Nov 13, 2023 - 13:33
 0  47
दिवाली मनाने घर आ रहे है सैनिक की सड़क हादसे में मौत 

यंगवार्ता न्यूज़ - शिमला    13-11-2023

शिमला के चौपाल उपमंडल में दिवाली के दिन सड़क हादसा हुआ है। इसमें सेना में कार्यरत एक व्यक्ति की मौत हो गई और उसका भतीजा घायल है। दर्दनाक सड़क हादसा चौपाल-शिमला सड़क पर चौपाल से तीन किलोमीटर दूर नर्सरी नामक स्थान पर हुआ। 

मृतक की पहचान दिनेश (34) निवासी गांव गुम्मा तहसील नेरवा जिला शिमला के तौर पर हुई है। दिनेश का भतीजा आदित्य (14) पुत्र बंसी लाल घायल अवस्था में आईजीएमसी में भर्ती है। बताया जा रहा है कि कार दिनेश चला रहा था।

जानकारी के अनुसार दिनेश का परिवार शिमला शहर में रहता है। दिवाली मनाने वे दो गाड़ियों में शिमला से अपने गांव की ओर जा रहे थे। दिनेश की कार में उसका भतीजा आदित्य सवार था। दिनेश की पत्नी व बच्चे दूसरी कार में सवार थे। रविवार बाद दोपहर चौपाल के समीप नर्सरी में दिनेश की कार अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 30 फुट नीचे जा गिरी।

हादसे में दिनेश और आदित्य बुरी तरह घायल हुए। दोनों को सिविल अस्पताल चौपाल से आईजीएमसी रैफर किया गया, लेकिन रास्ते में दिनेश ने दम तोड़ दिया। इस हादसे से दिनेश के परिवार में मातम छा गया।

मामले की पुष्टि करते हुए एसपी शिमला संजीव गांधी ने कहा कि पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow