धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम के बाहर टिकट ब्लैक करते पुलिस के हाथ लगा एक व्यक्ति 

धर्मशाला के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 22 अक्टूबर को इंडिया और न्यूजीलैंड टीम के मध्य वन डे वर्ल्डकप का मैच खेला जाना है। वहीं मैच से पहले यह अनुमान लगाया जा रहा है कि इस मैच को लेकर धर्मशाला स्टेडियम पूरी तरह से पैक होने वाला है। इस मैच को देखने के लिए न केवल बाहरी राज्यों से अपितु विदेशों से भी क्रिकेट प्रेमी धर्मशाला पहुंच रहे है। वही इस बड़े क्रिकेट मैच आयोजन को लेकर कुछ मैच के टिकट ब्लैक करने वाले लोग भी सक्रिय हो गए

Oct 20, 2023 - 20:29
 0  28
धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम के बाहर टिकट ब्लैक करते पुलिस के हाथ लगा एक व्यक्ति 

यंगवार्ता न्यूज़ - धर्मशाला  20-10-2023

धर्मशाला के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 22 अक्टूबर को इंडिया और न्यूजीलैंड टीम के मध्य वन डे वर्ल्डकप का मैच खेला जाना है। वहीं मैच से पहले यह अनुमान लगाया जा रहा है कि इस मैच को लेकर धर्मशाला स्टेडियम पूरी तरह से पैक होने वाला है। इस मैच को देखने के लिए न केवल बाहरी राज्यों से अपितु विदेशों से भी क्रिकेट प्रेमी धर्मशाला पहुंच रहे है। वही इस बड़े क्रिकेट मैच आयोजन को लेकर कुछ मैच के टिकट ब्लैक करने वाले लोग भी सक्रिय हो गए है। ऐसा ही एक मामला आज शुक्रवार को सामने आया है जिसमे पुलिस ने भारत- न्यूजीलैंड में मध्य खेले जाने वाले मैच की टिकट को ब्लैक करते हुए एक व्यक्ति को पकड़ा है। 
वहीं इस मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी सिटी हितेश लखनपाल ने बताया कि 22 अक्टूबर को खेले जाने वाला मैच काफी महत्वपूर्ण है और इसको लेकर पुलिस और सीआईडी पूरी तरह से सतर्क है। उन्होंने कहा कि पुलिस को आज सीआईडी के माध्यम से जानकारी मिली कि एक व्यक्ति धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम के आस पास मैच की टिकट को ब्लैक में बेच रहा है। उन्होंने बताया कि उक्त व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और मामला दर्ज कर उस व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है। एएसपी हितेश लखनपाल ने कहा कि गिरफ्तार किए गए व्यक्ति से इंडिया और न्यूजीलैंड के मध्य खेले जाने वाले मैच के कुछ टिकट और कैश भी बरामद किया गया है। 
अब पुलिस इस बात की छानबीन भी कर रही है कि इस व्यक्ति का कोई और साथी इस तरह से मैच टिकट ब्लैक तो नहीं कर रहा है। उन्होंने इस मैच को देखने के लिए धर्मशाला पहुंचने वाले दर्शकों से अपील करते हुए कहा कि सब लोगों को पता है कि मैच की सभी टिकट ऑनलाइन बिक चुकी है ऐसे में कोई भी व्यक्ति किसी के प्रलोभन में ना आये और ना ही सोशल मीडिया पर दी गई किसी भी जानकारी पर विश्वास ना करे ताकि लोग किसी धोखाधड़ी से बच सके।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow