नगर परिषद ने बंद पड़ी निकासी नालियों को खोलने का काम युद्ध स्तर पर किया शुरू 

जिला मुख्यालय नाहन में नगर परिषद ने बरसात के मध्यनजर ब्लॉक पड़ी निकासी नालियों को खोलने का कार्य युद्ध स्तर पर शुरू कर दिया है। बरसाती नालियां ब्लॉक होने के चलते बारिश का पानी जहां खुलेमन सड़कों पर बहता है तो वहीं लोगों के घरों में घुसता है और भारी नुक्सान पहुंचता

Jul 11, 2024 - 13:39
 0  15
नगर परिषद ने बंद पड़ी निकासी नालियों को खोलने का काम युद्ध स्तर पर किया शुरू 

बरसाती नालियां ब्लॉक होने से पानी घुसता है लोगों के घर

यंगवार्ता न्यूज़ -  नाहन    11-07-2024

जिला मुख्यालय नाहन में नगर परिषद ने बरसात के मध्यनजर ब्लॉक पड़ी निकासी नालियों को खोलने का कार्य युद्ध स्तर पर शुरू कर दिया है। बरसाती नालियां ब्लॉक होने के चलते बारिश का पानी जहां खुलेमन सड़कों पर बहता है तो वहीं लोगों के घरों में घुसता है और भारी नुक्सान पहुंचता है। 

जिसको देखते हुए नगर परिषद बन्द पड़ी बरसाती नालियों को खोलने का काम कर रही है। मीडिया से रूबरू हुए नगर परिषद के सफाई निरीक्षक सुलेमान ने बताया कि शहर में बरसात को देखते हुए नगर परिषद बन्द पड़ी बरसाती पानी निकासी नालियों को खोला जा रहा है।

उन्होने बताया कि नालियों में मलबा व कूड़ा कचरा फंसने से पानी ओवर फ्लो होकर सड़कों पर बहता है और कई बार बरसात ज्यादा होने पर यह पानी लोगों के घरों में घुसता है। जिसको देखते हुए नगर परिषद बन्द नलियों को खोलने का काम कर रही है। ताकि बरसाती पानी खुले में न बहे।

गौर हो कि बरसाती नाले ब्लॉक होने के चलते कई क्षेत्रों में बरसाती पानी प्रतेयक वर्ष लोगों के घरों में घुसता है और भारी नुकसान करता है। ऐसा ही एक मामला बीते कल वाल्मीकि बस्ती में भी देखने को मिला था जहां कई घरों में बरसाती पानी घुसने से नुक्सान हुआ था। जिसको लेकर बन्द पड़ी नालियों को खोला जा रहा है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow