बच्चों की सुविधा के लिए विद्यालय की समस्याओं का निराकरण करें विभाग : अपूर्व देवगन

उपायुक्त मंडी अपूर्व देवगन की अध्यक्षता में पीएम श्री स्कूल जवाहर नवोदय विद्यालय पंडोह  की विद्यालय प्रबंधन समिति की बैठक आयोजित की गई। जिसमें विद्यालय प्रबंधन की विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा की गई

Oct 6, 2024 - 13:41
 0  13
बच्चों की सुविधा के लिए विद्यालय की समस्याओं का निराकरण करें विभाग : अपूर्व देवगन

यंगवार्ता न्यूज़ - मंडी   06-10-2024

उपायुक्त मंडी अपूर्व देवगन की अध्यक्षता में पीएम श्री स्कूल जवाहर नवोदय विद्यालय पंडोह  की विद्यालय प्रबंधन समिति की बैठक आयोजित की गई। जिसमें विद्यालय प्रबंधन की विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा की गई। बैठक में उपनिदेशक शिक्षा विभाग, स्वास्थ्य विभाग, विद्युत विभाग, जल शक्ति विभाग, बीबीएमबी पंडोह, स्थानीय उप प्रधान एवं अभिभावक शिक्षक समिति सदस्यों  भाग लिया। 

प्राचार्य एस डी शर्मा ने अन्य सभी सदस्यों का स्वागत करते हुए विद्यालय की लघु रिपोर्ट प्रस्तुत की। उपायुक्त ने विद्यालय की समस्याओं को गंभीरता से लेते हुए सभी विभागों को समय अनुसार सुधार हेतु उचित दिशा निर्देश दिए, जिससे कि विद्यालय की समस्याओं का समय पर निराकरण किया जा सके और बच्चों को सहूलियत प्रदान की जा सके। 

उन्होंने विद्यालय में पानी की समस्या को लेकर  बीबीएमबी अधिकारियों को जलापूर्ति सुचारू रूप से बहाल करने के निर्देश दिए। उपायुक्त ने बच्चों की सुरक्षा के लिए विद्यालय परिसर में 12 नए कैमरे लगाने की भी अनुमति प्रदान की।

उपायुक्त ने कमेटी सदस्यों के साथ विद्यालय के विभिन्न विभागों का निरीक्षण किया। उन्होंने पुस्तकालय, स्मार्ट क्लासरूम, विद्यालय की किचन, डाइनिंग हॉल एवं अन्य जगहों का भी निरीक्षण किया। उन्होंने विद्यालय प्रशासन को आवश्यक सुधार हेतु दिशा निर्देश दिये। उपायुक्त ने 12वीं कक्षा का निरीक्षण किया एवं बच्चों से वार्तालाप करके उनके पक्ष को भी जाना।  

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow