बाहरा यूनिवर्सिटी में रैगिंग , वायरल वीडियो में जूनियर छात्र को पीटते नजर आ रहे सीनियर

भले ही देशभर में सुप्रीम कोर्ट ने शिक्षण संस्थानों में रैगिंग पर पूर्ण प्रतिबंध लगा रखा है , इसके बावजूत भी हिमाचल प्रदेश के सोलन जिला के वाकनाघाट स्थित बाहरा यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले एक छात्र से सीनियर्स ने रैगिंग की है

Sep 10, 2024 - 19:54
 0  76
बाहरा यूनिवर्सिटी में रैगिंग , वायरल वीडियो में जूनियर छात्र को पीटते नजर आ रहे सीनियर
  
यंगवार्ता न्यूज़ - सोलन  10-09-2024

भले ही देशभर में सुप्रीम कोर्ट ने शिक्षण संस्थानों में रैगिंग पर पूर्ण प्रतिबंध लगा रखा है , इसके बावजूत भी हिमाचल प्रदेश के सोलन जिला के वाकनाघाट स्थित बाहरा यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले एक छात्र से सीनियर्स ने रैगिंग की है। 
इसका अब वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि सीनियर छात्र कैसे अपने जूनियर को पीट रहे हैं। वीडियो में छात्र के बुरी तरह से पीटा जा रहा है और जबरदस्ती शराब पीने के लिए बाध्य किया जा रहा है। जब छात्र शराब पीने से मना करता है, तो उसे बेल्ट से बुरी तरह पीटा जाता है। 
बाहरा यूनिवर्सिटी में प्रथम वर्ष में पढ़ने वाले छात्र ने कंडाघाट पुलिस थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि दो दिन पूर्व अंतिम वर्ष के छात्रों ने रैगिंग की साथ ही अपने कमरे में ले जाकर मारपीट की है। उसने पुलिस को बताया कि सीनियर्स उसे कई दिन से तंग कर रहे थे। मारपीट में चोटें भी आई हैं। एसपी सोलन गौरव सिंह ने बताया कि शिकायत मिली थी जिसके बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow