बड़ा हादसा टला : चलती कार पर पेड़ गिरने से बाल-बाल बचे कार सवार दो लोग

हिमाचल प्रदेश के नाहन शहर में प्राचीन काली स्थान मंदिर के समीप एक बड़ा हादसा होने से बाल-बाल बच गया। एक चलती कार पर पेड़ गिरने का समाचार मिला है। यह घटना रविवार सुबह करीब 11 बजे की बताई जा रही

Aug 25, 2024 - 12:50
 0  38
बड़ा हादसा टला : चलती कार पर पेड़ गिरने से बाल-बाल बचे कार सवार दो लोग

यंगवार्ता न्यूज़ - नाहन   25-08-2024

हिमाचल प्रदेश के नाहन शहर में प्राचीन काली स्थान मंदिर के समीप एक बड़ा हादसा होने से बाल-बाल बच गया। एक चलती कार पर पेड़ गिरने का समाचार मिला है। यह घटना रविवार सुबह करीब 11 बजे की बताई जा रही है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई।

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, मंदिर परिसर के पिछले हिस्से में एक दरख्त को काटा जा रहा था, उसी दौरान पेड़ का एक हिस्सा नीचे से गुजर रही  कार ( HP 85 0850) पर गिर गया। ताज़ा समाचार के अनुसार, कार में फंसे व्यक्ति और बच्चे को पिछले दरवाजे से सुरक्षित निकाल लिया गया है।

यह हादसा न्यू ईरा पब्लिक स्कूल व महिमा पुस्तकालय के बीच में हुआ। रविवार होने की वजह से यहां आवाजाही कम थी। जानकारी यह भी मिली है कि कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। शहर में सड़कों के किनारे कई पेड़ सूखने की वजह से खतरनाक हो चुके हैं। 

कुछ समय पहले दिल्ली गेट पर भी बरगद के पेड़ का एक हिस्सा गिर गया था, लेकिन गनीमत यह रही थी कि उस समय वहां कोई नहीं था। ताजा जानकारी के अनुसार, काली स्थान मंदिर के पास सड़क को बहाल करने के प्रयास किए जा रहे हैं, साथ ही पुलिस भी घटनास्थल पर कार्रवाई कर रही है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow