भाजपा ने 10 साल कालका विधानसभा के साथ किया सोत्तेलापन : गोपाल चौधरी 

कालका हल्के से आजाद प्रत्याक्षी धरतीपुत्र, गोपाल चौधरी सुखोमाजरी ने सोमवार को बाढ़, क्रेशर जोन चडी मन्दिर, कालका, अब्दुल्लापुर, सूरजपुर, खारकुया का दौरा किया। जनसंपर्क के दौरान फूलो की बारिश करके लोगों ने अपने चहेते गोपाल चौधरी का जोरदार स्वागत किया

Sep 16, 2024 - 21:31
 0  10
भाजपा ने 10 साल कालका विधानसभा के साथ किया सोत्तेलापन : गोपाल चौधरी 

कांग्रेस विधायक प्रदीप चौधरी रोते रहे सरकार न होने का रोना

यंगवार्ता न्यूज़ - पिंजौर   16-09-2024 

कालका हल्के से आजाद प्रत्याक्षी धरतीपुत्र, गोपाल चौधरी सुखोमाजरी ने सोमवार को बाढ़, क्रेशर जोन चडी मन्दिर, कालका, अब्दुल्लापुर, सूरजपुर, खारकुया का दौरा किया। जनसंपर्क के दौरान फूलो की बारिश करके लोगों ने अपने चहेते गोपाल चौधरी का जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान गोपाल चौधरी सुखोमाजरी ने जनसभाओं को सम्बोधित करते हुए कहा की कालका के लोग इस बार धरतीपुत्र के साथ है क्योंकि कालका विधानसभा के लोग दोनों सरकारों में पीसकर रह गए हैं। 

10 सालों के शासन में जो भारतीय जनता पार्टी शासन रहा है उसमें कालका विधानसभा के लोगों को निराशा ही मिली और ऐसा कोई काम बीजेपी न कर सकी जिससे इलाके की तरक्की हो। लेकिन कालका की सड़कों को खड़ नालों में बीजेपी ने जरुर तब्दील किया और अब जब चुनाव आ गए तो बाहरी पैराशुटी लोगों को टिकट देकर दोबारा कालका हल्के को ठगने का प्रयास भाजपा द्वारा किया जा रहा है। 

गोपाल चौधरी ने कहा के पिछले 10 साल से हरियाणा में भाजपा की सरकार थी और भाजपा की प्रत्याशी शक्ति रानी खुद मीडिया को ब्यान दे रही हैं के कालका का जितना विकास होना चाहिए था उतना विकास नहीं हुआ। गोपाल चौधरी ने तंज कसते हुए कहा के शक्ति रानी या तो अनजाने में सच बोल गई या फिर वह भूल गई के पिछले 10 सालों से हरियाणा में उनकी पार्टी की ही सरकार थी। 

कालका का विकास सरकार ने करना था लेकिन भाजपा सरकार ने यहां अपनी पार्टी का विधायक न होने का बदला इस क्षेत्र की जनता से लिया। उन्होंने कहा के कांग्रेस के विधायक प्रदीप चौधरी यह रोना रोते रहे के उनकी सरकार नहीं है ओर इसी बहाने की आड़ में उन्होंने न तो कालका की जनता की सुध ली ओर न ही इस क्षेत्र में आने की जरूरत समझी। 

बस विधायक रहते हुए वह अपना ओर अपने परिवार विकास करना नहीं भूले। विधायक निधि का पैसा भी प्रदीप चौधरी कालका के विकास पर खर्च करने की बजाए पता नहीं कहां खर्च करते रहे। लेकिन कालका की जनता समझदार है और धरतीपुत्र का साथ देने जा रही है। क्यूंकि अब लोग पंचकुला या अंबाला जाकर नहीं बल्कि यहीं अपने एमएलए से मिल सकेंगे। इस मौके पर गोपाल चौधरी सुखोमाजरी को भारी समर्थन देखने को मिल रहा है जिससे अब बीजेपी और कांग्रेस के उम्मीदवारों की नींद भी उड़ी पड़ी है। 

गोपाल चौधरी ने कहा की बह जनता के बीच आए है प्यार के साथ भारी जन समर्थन आशीर्वाद  भी मिल रहा है जनसभा के दौरान गोपाल चौधरी ने कहा कि मैं राजनीति मैं पैसा कमाने नहीं कालका हल्के के  लोगो की सेवा करने आया हु  गोपाल चौधरी ने कहा की भगवान का दिया मेरे पास सबकुश है और अब मेरे हलके के लोगो के आशीर्वाद से कालका  का नेतृत्व करने जा रहा है गोपाल चौधरी ने  जनसंपर्क के दौरान कहा  की अक्टूबर की  5 तारीख को अपने धरती पुत्र को विधानसभा  भेजना है ताकि उनकी  समस्याओं का समाधान हो सके

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow