मुख्यमंत्री ने जारी किया सामाजिक कार्यकर्ता तरूणा मिश्रा का नशे से तुम दूर रहो गीत

मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने आज यहां शिमला की सामाजिक कार्यकर्ता तरूणा मिश्रा द्वारा निर्मित ‘नशे से तुम दूर रहो’ गीत जारी किया। इस गीत के माध्यम से लोगों को नशे के दुष्प्रभावों के बारे में जागरूक करने का प्रयास किया गया है

Aug 9, 2024 - 19:50
 0  10
मुख्यमंत्री ने जारी किया सामाजिक कार्यकर्ता तरूणा मिश्रा का नशे से तुम दूर रहो गीत
 
यंगवार्ता न्यूज़ - शिमला  09-08-2024

मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने आज यहां शिमला की सामाजिक कार्यकर्ता तरूणा मिश्रा द्वारा निर्मित ‘नशे से तुम दूर रहो’ गीत जारी किया। इस गीत के माध्यम से लोगों को नशे के दुष्प्रभावों के बारे में जागरूक करने का प्रयास किया गया है। 
मुख्यमंत्री ने तरुणा मिश्रा के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि राज्य सरकार ने नशे के दुष्प्रभावों के बारे में लोगों को जागरूक करने के लिए अनेक नवीन पहल की हैं। उन्होंने युवाओं से रचनात्मक और स्वस्थ समाज बनाने के लिए नशे से दूर रहने का आह्वान किया। 
उन्होंने कहा कि सामाजिक कार्यकर्ता और गैर सरकारी संगठन समाज को जागरूक करने में राज्य सरकार के प्रयासों को सम्बल प्रदान कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि समाज के हर वर्ग को इस खतरे से निपटने के लिए आगे आना चाहिए। सामाजिक कार्यकर्ता तरुणा मिश्रा ने कहा कि वह नशे के दुष्प्रभावों के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए अपने प्रयासों को निरन्तर जारी रखेंगी।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow