राजकीय महाविद्यालय पांवटा साहिब में शिक्षक अभिभावक संघ की बैठक आयोजित 

राजकीय महाविद्यालय पांवटा साहिब में शिक्षक अभिभावक संघ की बैठक प्रिंसिपल डॉ विभव कुमार शुक्ला की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में छात्र हित के विभिन्न मुद्दों पर विस्तार से चर्चा

Dec 4, 2023 - 19:21
 0  10
राजकीय महाविद्यालय पांवटा साहिब में शिक्षक अभिभावक संघ की बैठक आयोजित 

यंगवार्ता न्यूज - पांवटा साहिब     04-12-2023

राजकीय महाविद्यालय पांवटा साहिब में शिक्षक अभिभावक संघ की बैठक प्रिंसिपल डॉ विभव कुमार शुक्ला की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में छात्र हित के विभिन्न मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की गई।

बैठक में छात्र समुदाय से संबंधित ज्यादातर समस्याओं का हल निकाल लिया गया, बैठक में निर्णय लिया गया कि महाविद्यालय के प्रवेश द्वार पर एक विजिटिंग रजिस्टर का प्रावधान किया जाए और सभी आगंतुओं का इस रजिस्टर में विवरण, उद्देश्य व उनके हस्ताक्षर करके ही महाविद्यालय में प्रवेश दिया जाए।

जबकि महाविद्यालय में सभी छात्रों के लिए परिचय कार्ड अनिवार्य है बिना आई कार्ड के प्रवेश निषेध है। बता दे की केंद्रीय छात्र परिषद के माध्यम से कैंटीन की समस्या को भी उठाया गया। 

बैठक में इस समस्या का समाधान भी निकाला गया जिसे जल्दी ही लागू कर दिया जाएगा। महाविद्यालय के चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी जो पीटीए से वेतन पा रहे थे उनकी वेतन में वृद्धि को भी इस बैठक में स्वीकृति दे दी गई।

शिक्षक अविभावक संघ के सभी सदस्यों ने महाविद्यालय में कैंपस के सौंदरीकरण के लिए सालाना दो लाख का प्रावधान किया गया तथा इसे खर्च करने के लिए अपनी सहमति दी। आगामी सत्र में पीटीए के अंशदान में बढ़ोतरी के लिए भी सहमति बनी एवम् नए सत्र से लागू किया जाएगा।

पीटीए अध्यक्ष श्याम लाल शर्मा ने छात्र हितों के अन्य मुद्दों को भी पूरा करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा की महाविद्यालय में अनुशासन बनाए रखने के लिए वे हमेशा महाविद्यालय प्रशासन का सहयोग देते रहेंगे तथा पढ़ाई के अच्छे माहौल को बनाने में अपना योगदान देने की भरपूर कोशिश करेंगे।

इस अवसर पर प्रिंसिपल डॉक्टर वैभव कुमार शुक्ला, पीटीए अध्यक्ष श्यामलाल शर्मा, राजेंद्र शर्मा, पीटीए सचिव डॉक्टर ध्यान सिंह तोमर, नियति ठाकुर, प्रोफेसर किरण बाला शर्मा, प्रो पूजा भाटी, प्रोफेसर नंदिनी कंवर, सुजाता शर्मा एवम् जावेद अली उपस्थित थे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow