शिमला ऑकलैंड भराड़ी रोड में बड़ा मोड के पास पहाड़ी से गिरे पत्थर 

शिमला ऑकलैंड भराड़ी रोड में बड़ा मोड के पास पहाड़ी से गिरे पत्थर, सड़क बन्द भले ही कोई जानी नुक्सान नहीं हुआ । यदि मौसम विभाग कु माने तो प्रदेश में चार अगस्त तक बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी

Jul 29, 2024 - 16:28
 0  67
शिमला ऑकलैंड भराड़ी रोड में बड़ा मोड के पास पहाड़ी से गिरे पत्थर 

हिमाचल में चार जुलाई तक रहेगा बारिश का दौर 

यंगवार्ता न्यूज़ - शिमला   29-07-2024

शिमला ऑकलैंड भराड़ी रोड में बड़ा मोड के पास पहाड़ी से गिरे पत्थर, सड़क बन्द भले ही कोई जानी नुक्सान नहीं हुआ । यदि मौसम विभाग कु माने तो प्रदेश में चार अगस्त तक बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। 

मौसम विज्ञान केंद्र शिमला द्वारा सोमवार को जारी किए गए मौसम बुलेटिन के मुताबिक हिमाचल प्रदेश में 4 जुलाई तक बारिश का दौर जारी रहेगा। वही रविवार रात को हिमाचल प्रदेश के कई हिस्सों में भारी बारिश हुई। भारी बारिश के चलते हिमाचल प्रदेश में करीब 45 से अधिक सड़कों पर यातायात बंद हो गया है। 

जबकि लाहौल स्पीति, चंबा, मंडी और शिमला जिला में 215 ट्रांसफार्मर बंद पड़े हैं। वहीं हिमाचल प्रदेश के कई हिस्सों में भारी बारिश के चलते नदी नाले उफान है। भारी बारिश के चलते राजधानी शिमला में कई स्थानों पर भूस्खलन हुआ है जबकि भारी भूस्खलन के चलते पवाबों कोठी सड़क के अलावा भराड़ी के मोड पर यातायात बाधित हो गया है। 

वहीं विकास नगर में भी पेड़ गिरने से एक वाहन को क्षति पहुंची है। प्रदेश की राजधानी शिमला में करीब एक दर्जन से अधिक स्थानों पर भूस्खलन हुआ है। वहीं हिमाचल प्रदेश के अन्य हिस्सों से भी भूस्खलन की सूचना मिली है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow